Fitbit Sense 2 Versa 4, Inspire 3 स्मार्टवॉच और ट्रैकर किफायती कीमत में हुए लांच, इन फीचर्स से है लैस

Fitbit Sense 2, Versa 4 and Inspire 3 Price : Fitbit ने अपनी नए वियरेबल्स के रूप में Fitbit Sense 2 Versa 4 और Inspire 3 को लांच कर दिया है। यह फिलहाल बिक्री के लिए Amazon पर उपलब्ध है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 30 Sep 2022 10:52 AM GMT
Fitbit Sense 2, Versa 4 and Inspire 3
X

Fitbit Sense 2, Versa 4 and Inspire 3 (Image Credit : Social Media)

Fitbit Latest Wearables : दिग्गज वियरेबल्स मेकर कम्पनी Fitbit ने अपनी अगली पीढ़ी के वियरेबल्स के रूप में गुरुवार को भारत में फिटनेस घड़ियों तथा फिटनेस ट्रैकर का अनावरण किया है। नवीनतम डिवाइस में Fitbit Versa 4 और Fitbit Sense 2 फिटनेस स्मार्टवॉच तथा Fitbit Inspire 3 फिटनेस ट्रैकर शामिल हैं। यह सभी डिवाइस काफी आकर्षक डिज़ाइन, फीचर्स और किफायती कीमत में आते हैं। कम्पनी की ओर से दावा किया जा रहा कि यह सभी नए वियरेबल अपने पूर्वर्ती मॉडल्स की तुलना में काफी ज्यादा आरामदायक होंगे। फिटबिट वर्सा 4 और फिटबिट सेंस 2 के बारे में कहा गया है कि यह 6 दिन की बैटरी लाइफ प्रदान करता है, जबकि फिटबिट इंस्पायर 3 प्रति चार्ज 10 दिनों तक चल सकता है। इन सभी नए वियरेबल्स में फीचर्स के रूप में हृदय गति की निगरानी, ​​रक्त ऑक्सीजन (SpO2) ट्रैकिंग, नींद के रुझान, तनाव प्रतिक्रिया और अन्य शामिल हैं।

Fitbit Sense 2, Versa 4 Specifications

Fitbit Sense 2 और Versa 4 दोनों स्मार्टवॉच को आकर्षक और आरामदायक डिजाइन के साथ पेश किया गया है यह दोनों ही नवीनतम स्मार्ट वॉच iOS तथा Android दोनों तरह के डिवाइस के साथ काम करते हैं। इस बीच, Fitbit Versa 4 एक फिटनेस-उन्मुख मॉडल है जिसमें 40 से अधिक व्यायाम मोड हैं। साथ ही इसमें रीयल-टाइम आंकड़े, सक्रिय क्षेत्र मिनट, एक दैनिक तैयारी स्कोर और भी अन्य सुविधाएं हैं जिसके जरिये पयोगकर्ताओं को अपने दैनिक गतिविधि लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद मिलती है। Fitbit Sense 2 एक स्वास्थ्य-केंद्रित स्मार्टवॉच है इसमें तनाव को तनाव को कम करने के लिए एक नया बॉडी रिस्पॉन्स सेंसर है। फिटबिट के ईसीजी ऐप और पीपीजी एल्गोरिथम के माध्यम से, डिवाइस अलिंद फिब्रिलेशन, हृदय गति परिवर्तनशीलता, त्वचा के तापमान में परिवर्तन, और बहुत कुछ दिए गए हैं। दोनों मॉडलों में बिल्ट-इन जीपीएस, एक साइड-माउंटेड नेविगेशन बटन और डिस्प्ले में ऑलवेज-ऑन मोड है। कहा जाता है कि दोनों वॉच 12 मिनट के चार्ज के साथ एक दिन की बैटरी लाइफ प्रदान करते हैं और फुल चार्ज पर 6 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करते हैं।

Fitbit Inspire 3 Specifications

Fitbit Inspire 3 भी काफी आरामदायक और आकर्षक डिजाइन के साथ पेश किया गया है यह फिटनेस ट्रैकर उपयोग में भी काफी ज्यादा आसान है। इंस्पायर 3 एक ऑप्टिकल हार्ट रेट मॉनिटर, एक SpO2 ब्लड ऑक्सीजन सेंसर और एक एंबियंट लाइट सेंसर से लैस है। यह हमेशा ऑन मोड के साथ ब्राइट कलर टच डिस्प्ले को स्पोर्ट करता है। दावा किया जाता है कि इसकी बैटरी लाइफ 10 दिनों तक है। यह 50 मीटर तक पानी प्रतिरोधी भी है, जो इसे तैराकी के दौरान उपयोग के लिए उपयुक्त बनाता है।

Fitbit Sense 2, Versa 4 and Inspire 3 Price In India

फिटबिट के ये सभी वियरेबल 6 महीने के फिटबिट प्रीमियम मेंबरशिप के साथ आते हैं। फिटबिट सेंस 2 ग्रे ग्रेफाइट, मिस्ट सॉफ्ट गोल्ड और व्हाइट प्लेटिनम में आता है। इसे 24,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसी तरह फिटबिट वर्सा 4 को ग्रेफाइट ब्लैक, पिंक सैंड और वाटरफॉल ब्लू रंग तथा 20,499 रुपये में पेश किया गया है। वहीं, फिटबिट इंस्पायर 3 अमेज़न पर 8,999 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story