TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Flipkart और Amazon Festive Sale आज से शुरू, स्मार्टफोन से लेकर टीवी तक पर बंपर छूट

Flipkart Amazon Sale 2024: अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग लवर हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। दरअसल ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट और अमेजॉन पर साल की सबसे बड़ी सेल आज से शुरू हो गई है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 27 Sep 2024 6:12 AM GMT
Flipkart Festive Sale 2024, Amazon Festive Sale 2024, Tech News, Technology, Flipkart Sale, Amazon Sale
X

Flipkart Festive Sale 2024, Amazon Festive Sale 2024, Tech News, Technology, Flipkart Sale, Amazon Sale

Flipkart Amazon Sale 2024: अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग लवर हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। दरअसल ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट और अमेजॉन पर साल की सबसे बड़ी सेल आज से शुरू हो गई है। फ्लिपकार्ट ई-कॉमर्स कंपनी की बिग बिलियन डेज सेल (Flipkart Big Billion Days Sale) शुरू हो चुकी है। वहीं, अमेजॉन की वेबसाइट पर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल (Amazon Great Indian Festival Sale) भी शुरू हो चुकी है। इन दोनों ही सेल में कई सारे प्रोडक्ट्स पर भारी-भरकम छूट मिल रही है।

Flipkart और Amazon Festive Sale शुरू

Flipkart और Amazon Festive Sale शुरू हो गई है। इन दोनों ही सेल में स्मार्टफोन से लेकर स्मार्टटीवी तक पर कई अच्छे ऑफर्स मिल रहे हैं। ग्राहकों को चुनिंदा डील्स पर डेबिट और क्रेडिट कार्ड्स के जरिए अलग से छूट दी जा रही है। अगर यूजर्स के पास फ्लिपकार्ट की प्लस मेंबरशिप है तो आप कुछ समय पहले सेल का फायदा उठा सकते हैं। HDFC Bank के डेबिट और क्रेडिट कार्ड के जरिए 10 फीसदी तक की छूट और EMI की सुविधा मिल रही है। अमेजॉन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2024 की शुरूआत प्राइम मेंबर्स के लिए 26 सितंबर से हो गई है। अगर यूजर्स के पास प्राइम मेंबरशिप नहीं है तो ऐसे यूजर्स सेल का फायदा 28 सितंबर से उठा सकते हैं। SBI कार्ड होल्डर्स को सेल के दौरान 10 फीसदी की तुरंत छूट मिल रही है।


इस सेल में कई प्रीमियम स्मार्टफोन्स पर भी 30 हजार रुपए तक की छूट मिल रही है। गेमिंग लवर अगर लैपटॉप खरीदने की सोच रहे हैं तो इस सेल में अच्छा फायदा मिल सकता है। सेल में एक अच्छे गेमिंग लैपटॉप को 30 हजार रुपए तक की छूट पर खरीदा जा सकता है।

Smart Tv खरीदने का ये अच्छा मौका है। दरअसल अच्छी कंपनियों के 43 इंच के स्मार्टटीवी पर 20 हजार रुपए तक की छूट मिल रही है। टैबलेट पर भी इस सेल में अच्छे ऑफर मिल रहा है। टैबलेट पर 5 हजार रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है। लैपटॉप खरीदने की सोच रहे हैं तो भी इस सेल से फायदा मिल सकता है। दोनों सेल में प्रीमियम लैपटॉप पर 35 से 40 हजार रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है। इन सबके अलावा भी फैशन, होम डेकोर, वॉच, किचन की चीजों, फुटवियर आदि पर भी बंपर डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story