×

Best Deals on Apple AirPods: अब फ्लिपकार्ट पर सिर्फ 549 रुपये की कीमत पर मिल रहे हैं Apple AirPods, यहां जाने ऑफर्स

Best Deals on Apple AirPods 2023: आपने अगर Apple AirPods खरीदने की प्लानिंग की है या सपना सोचा है तो ये आपके लिए अच्छा मौका हो सकता है। ज्यादातर ऑनलाइन शोपिंग प्लेटफार्म आज कल अपने पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज करने की अनुमति देते हैं

Anjali Soni
Published on: 10 April 2023 11:48 AM GMT
Best Deals on Apple AirPods: अब फ्लिपकार्ट पर सिर्फ 549 रुपये की कीमत पर मिल रहे हैं Apple AirPods, यहां जाने ऑफर्स
X
Apple AirPods Sale(Photo-social media)

Best Deals on Apple AirPods 2023: Apple AirPods लोगों के लोकप्रिय में से एक है। ये सबसे ज्यादा बिकने वाले प्रोडक्ट है। एप्पल ने भी इसमें कोई कमी नहीं छोड़ी है ये TWS ईयरबड्स की कई सीरीज लॉन्च की है। परन्तु कई लोग इसे खरीदने के ही सपने देखते हैं क्योंकि ये बजट से बाहर होता है। इन Apple AirPods में सबसे अवल नंबर में आता है। वह 2nd Gen AirPods है। ये ईयरबड्स अपनी प्रीमियम ऑडियो क्वालिटी के लिए जबरदस्त है। इस Apple AirPods को आप ऑनलाइन या ऑफलाइन 9,999 रुपये में खरीद सकते हैं जो कि बहुत महंगा है। परन्तु अगर आपके पास कोई पुराना मोबाइल है तो आप फ्लिपकार्ट से इन Apple AirPods को सिर्फ 549 रुपये में प्राप्त कर सकते हैं।

जाने एप्पल एयरपॉड्स के ऑफर्स ( Apple AirPods Price)

आपने अगर Apple AirPods खरीदने की प्लानिंग की है या सपना सोचा है तो ये आपके लिए अच्छा मौका हो सकता है। ज्यादातर ऑनलाइन शोपिंग प्लेटफार्म आज कल अपने पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज करने की अनुमति देते हैं, जिससे आपको नए फ़ोन खरीदने पर काफी छूट मिलती है। तो ऐसे में अब आप अब फ़ोन की जगह एप्पल के AirPods भी आप प्राप्त कर सकते हैं। आपको बता दें कि Apple AirPods फ्लिपकार्ट पर 9,999 रुपये में उपलब्ध थे, परन्तु अब आप एक्सचेंज ऑफर में इनको 549 रुपये में प्राप्त कर सकते हैं। इसमें आपको पुरे 9,450 रुपये तक की छूट मिल रही है।

यहां देखें एप्पल एयरपॉड्स के फीचर्स ( Apple AirPods Features)

पहली पीढ़ी के AirPods Pro के अपग्रेड नए एयरपॉड्स प्रो Apple H2 चिप पर काम करते हैं। नए ईयरफोन अपने पिछले जनरेशन की तरह ही हेड ट्रैकिंग के साथ-साथ डॉल्बी एटमॉस और स्पेशियल ऑडियो (Spacial Audio) सपोर्ट करते हैं। AirPods Pro (2nd Generation) में बेहतर ऑडियो क्वालिटी वाला ड्राइवर है, साथ ही ईयरफोन के स्टेम में दिया गया प्रेशर कंट्रोल के लिए एक फोर्स सेंसर है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें LE ऑडियो के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी शामिल है। ये एक सेंसर के जरिए स्किन डिटेक्शन का सपोर्ट भी करते हैं, ताकि यह पता लगाया जा सके कि ईयरबड यूजर्स के कान में कब हैं, ताकि मीडिया प्लेबैक को अपने आप शुरू या बंद किया जा सके।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story