×

Flipkart Big Billion Days 2022 के दौरान Google Pixel 6a और Nothing Phone (1) पर मिलेगी भारी छूट, देखें डिटेल्स

Flipkart Big Billion Days 2022 : फ्लिपकार्ट जल्द सेल की शुरुआत करने वाला है। इस सेल के दौरान Google Pixel 6a और Nothing Phone (1) को आप काफी रियायती कीमत पर खरीद सकते हैं।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 11 Sep 2022 3:45 AM GMT
Nothing Phone (1)
X

Nothing Phone (1) (Image Credit : Social Media)

Flipkart Big Billion Days 2022 : ई-कॉमर्स साइट Flipkart जल्द ही अपने Flipkart Big Billion Days सेल की शुरुआत करने वाला है। इस सेल के दौरान आप Google Pixel 6a और Nothing Phone (1) को काफी रियायती कीमत पर खरीद सकते हैं। गौरतलब है की Nothing Phone (1) इस साल लांच हुए सबसे आकर्षक डिज़ाइन वाले फोन में से एक है। कम्पनी ने जुलाई में ही इस स्मार्टफोन को वैश्विक स्तर पर लांच किया था मगर लॉन्चिंग के 1 महीने बाद अगस्त में हैंडसेट के सभी वैरिएंट की कीमतों में बढ़ोतरी कर दिया था। हालांकि अब सेल के दौरान आप ही से कम कीमत में खरीद सकते हैं। आगामी Flipkart Big Billion Days 2022 सेल जल्द ही शुरू होगी, लेकिन बिक्री की तारीखों की घोषणा अभी बाकी है।

Google Pixel 6a, Nothing Phone (1) Price in Flipkart Sale

Google Pixel 6a और Nothing Phone (1) पर Flipkart Big Billion Days 2022 सेल के दौरान बड़ी छूट मिलेगी। Google Pixel 6a सेल के दौरान 27,699 रुपये की शुरुआती कीमत में उपलब्ध होगा। वहीं, Nothing Phone (1) की कीमत सेल के दौरान 28,999 रुपये से शुरू होगी। बता दें ये दोनों स्मार्टफोन खरीदते समय छूट और ऑफर्स के बाद प्रभावी मूल्य हैं। Google Pixel 6a को इस साल मई में Google I/O इवेंट में लॉन्च किया गया था। वर्तमान में फ्लिपकार्ट पर Google Pixel 6a को 43,999 रुपये के मूल्य टैग के साथ सूचीबद्ध किया गया है। वहीं, वर्तमान में फ्लिपकार्ट पर Nothing Phone (1) 33,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ सूचीबद्ध है। बता दें हैंडसेट को जुलाई में भारत में रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया था। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने अपनी वेबसाइट पर एक बैनर के जरिए रियायती कीमतों की घोषणा की। Flipkart Big Billion Days 2022 सेल जल्द ही लाइव होगी। फ्लिपकार्ट बिक्री के दौरान ICICI बैंक और HDFC बैंक कार्ड लेनदेन पर 10 प्रतिशत की छूट की पेशकश करेगा, जिसका उपरोक्त कीमतों में हिसाब लगाया गया है।

Google Pixel 6a Specifications

Google Pixel 6a एक ऑक्टा-कोर Google Tensor SoC द्वारा संचालित है, जो एक टाइटन M2 सुरक्षा कोप्रोसेसर, 6GB LPDDR5 रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ है। बेहतरीन ग्रफिक्स एक्सपीरियंस के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 4 प्रोटेक्शन के साथ 6.1 इंच का OLED डिस्प्ले है जो फुल-एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ आता है। हैंडसेट में चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट भी है। यह फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,410mAh की बैटरी पैक करता है। Google Pixel 6a में वीडियो चैट और सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है जो लो लाइट में भी शानदार तस्वीरें क्लिक कर सकता है। स्मार्टफोन में वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी के लिए पीछे की ओर डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 12.2-मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर और 12-मेगापिक्सल सेकेंडरी लेंस है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 5G, 4G LTE, वाई-फाई 6E और ब्लूटूथ v5.2 सपोर्ट मिलता है। Google Pixel 6a को इस साल मई में Google I/O इवेंट में लॉन्च किया गया था।

Nothing Phone (1) Specifications

Nothing Phone (1) स्मार्टफोन 6.55-इंच का OLED डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें फुल-एचडी+ रेजोल्यूशन, कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन, 402 पीपीआई पिक्सल डेनसिटी और 1,200 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस, 120Hz अडैप्टिव रिफ्रेश रेट, HDR10+ सपोर्ट है। जिसके साथ आप काफी शानदार कलर कॉन्बिनेशन के साथ एक बेहतरीन ग्राफिक एक्सपीरियंस ले सकते हैं। हैंडसेट एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G + SoC द्वारा संचालित है, जो 12GB तक LPDDR5 रैम और 256GB स्टोरेज के साथ है। इस प्रोसेसर के साथ आफ हेवी एप्स को बड़े ही आसानी से रन करा सकते हैं और बिना अटके गेमिंग का आनंद ले सकते हैं।

Nothing Phone (1) स्मार्टफोन में 33W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी है। जिसके साथ आप बैटरी ड्रैनेज का चिंता किए बगैर लंबे वक्त तक गेमिंग, कॉलिंग और एंटरटेनमेंट का आनंद ले सकते हैं। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 5जी, 4जी एलटीई, वाई-फाई 6 डायरेक्ट, ब्लूटूथ वी5.2, एनएफसी और जीपीएस सपोर्ट है। इसमें चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट है, और सुरक्षा के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस है।

Nothing Phone (1) स्मार्टफोन ऑप्टिक्स के मोर्चे पर काफी शानदार हैंडसेट है, इसमें आगे की तरफ 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है। जिसके साथ आप बेहतरीन क्वालिटी में तस्वीरें क्लिक कर सकते हैं। वहीं, स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story