×

Flipkart Big Billion Days Sale: 8 अक्टूबर को रहे खरीदारी के लिए तैयार, शुरू होगी फ्लिपकार्ट की सबसे बड़ी सेल

Flipkart Big Billion Days 2023 Sale Dates: Flipkart Big Billion Days 2023 सेल की तारीखों का कंपनी ने आधिकारिक तौर पर खुलासा कर दिया है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 28 Sep 2023 10:51 AM GMT
Flipkart Big Billion Days 2023 Sale Dates
X

Flipkart Big Billion Days 2023 Sale Dates(Photo-social media)

Flipkart Big Billion Days 2023 Sale Dates: Flipkart Big Billion Days 2023 सेल की तारीखों का कंपनी ने आधिकारिक तौर पर खुलासा कर दिया है। वार्षिक त्योहारी सीजन सेल इस साल 8 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक आयोजित की जाएगी। फ्लिपकार्ट प्लस सदस्यों को बिक्री के लिए 24 घंटे पहले पहुंच मिलेगी, जिसका अर्थ है कि उनके लिए छूट 7 अक्टूबर की मध्यरात्रि से लाइव होगी। फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल माइक्रोसाइट पहले से ही लाइव है, और सैमसंग और ऐप्पल सहित विभिन्न स्मार्टफोन ब्रांडों के लिए कीमतों का खुलासा करती है।

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल डील्स इन तारीखों पर सामने आएंगी

फ्लिपकार्ट बीबीडी सेल माइक्रोसाइट के अनुसार, आईफोन, आईपैड और मैकबुक सहित ऐप्पल उत्पादों पर सौदे 1 अक्टूबर को सामने आएंगे। सैमसंग स्मार्टफोन पर डील्स 3 अक्टूबर को सामने आएंगी, इसके बाद 4 अक्टूबर को POCO और 6 अक्टूबर को Realme पर डील्स सामने आएंगी। फ्लिपकार्ट ने कल Google Pixel 7 और नथिंग फोन (1) पर डील्स का खुलासा किया। सेल के दौरान नथिंग फोन (1) 23,999 रुपये में उपलब्ध होगा, जबकि Google Pixel 7 स्मार्टफोन पर अब तक की सबसे ज्यादा छूट के साथ उपलब्ध होगा। भारत में Google Pixel 7 की कीमत 59,999 रुपये से घटकर 36,499 रुपये हो जाएगी। ध्यान दें कि बिक्री Pixel 8 सीरीज़ के लॉन्च के तुरंत बाद शुरू हो रही है, जिसके लिए प्री-ऑर्डर 7 अक्टूबर से लाइव हो रहे हैं, और Pixel 8 और Pixel 8 Pro की पहली बिक्री बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान होने की उम्मीद की जा सकती है।

जाने ऑफर की डिटेल

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल माइक्रोसाइट इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज़ पर 80 प्रतिशत तक, फैशन उत्पादों पर 90 प्रतिशत तक और खेल और घरेलू सजावट उत्पादों पर 80 प्रतिशत तक छूट देती है। 'प्राइस लॉक' नामक एक नई सुविधा पेश की है जो ग्राहकों को एक छोटी सी बुकिंग शुल्क का भुगतान करके अपने मूल बिक्री मूल्य पर सौदों को प्री-बुक करने की अनुमति देगी। यह भीड़-भाड़ वाली बिक्री के घंटों के दौरान काम आ सकता है, जिसमें बढ़ती मांग के कारण कुछ उत्पादों की कीमतों में देखी जा सकती है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story