×

Flipkart Big Billion Days Sale: फ्लिपकार्ट की सेल में iphone 12 सीरीज का जलवा, जानें शानदार प्राइस

Flipkart Big Billion Days Sale :फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल में एप्पल कंपनी के iphone 12 सीरीज को खरीदने का मौका दिया जा रहा है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shraddha
Published on: 6 Oct 2021 7:30 AM GMT
फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल
X

फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल (कॉन्सेप्ट फोटो - सोशल मीडिया)

Flipkart Big Billion Days Sale : फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल को शुरू हुए तीन दिन हो चुके हैं। इस सेल में कई स्मार्टफोन को सस्ते दामों में खरीदने का मौका मिल रहा है। एप्पल कंपनी के iphone 12 सीरीज को खरीदने का मौका दिया जा रहा है। फ्लिपकार्ट की इस सेल में अब तक iphone 12 और iphone 12 mini के 2 लाख यूनिट की बिक्री हो गई।

आपको बता दें कि iphone 12 सीरीज की फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल में इतनी बिक्री की खास वजह इस डिवाइस के सस्ते दाम है। जिसकी वजह से इस सेल में इतनी बिक्री हो रही है। फ्लिपकार्ट की इस सेल में आईफोन 12 को 51,999 रुपये में खरीदने का मौका दिया गया है। वहीं आईफोन 12 मिनी को 40,999 रुपये की कीमत में खरीदने का मौका है। इसके साथ इन दोनों आईफोन पर 14, 000 रुपये से अधिक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है।

फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल की शुरुआत 3 अक्टूबर से हुई थी यह सेल 10 अक्टूबर तक चलेगी। आज इस सेल का तीसरा दिन है। यूजर्स इस सेल में कई स्मार्टफोन को काफी सस्ते दामों में खरीद रहे हैं और अपने पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज करने के बदले अच्छी डील मिल रही है। तो बिना देर किए आप भी इस सेल का मजा लीजिए। इस फ्लिपकार्ट की सेल में iphone 12 सीरीज के स्मार्टफोन को भी काफी सस्ते दामों में खरीदने का मौका दिया जा रहा है।


iphone 12 सीरीज (कॉन्सेप्ट फोटो - सोशल मीडिया)

iphone 12 और iphone 12 mini स्पेसिफिकेशन

आईफोन 12 और आईफोन 12 मिनी की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो iphone 12 में 6.1 इंच की एचडी स्क्रीन दी जा रही वहीं iphone 12 mini में 5.4 इंच की एचडी डिस्प्ले दिया गया है। इन दोनों आईफोन में शानदार फोटो क्लिक करने के लिए डुअल रियर कैमरा दिया गया है। 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। इसके साथ इसमें 12 MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Shraddha

Shraddha

Next Story