×

Flipkart Big Diwali Sale 2022: iPhone 13 पर बंपर छूट, हाथ से ना जानें दें मौका, तुरंत ही खरीद लें

Apple iPhone 13 Price In Flipkart Sale 2022 : फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल 19 अक्टूबर से शुरू होगी और 23 अक्टूबर तक चलेगी। इस सेल के दौरान 128GB वैरिएंट iPhone 13 के 50,000 रुपये से कम में उपलब्ध होने की उम्मीद है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 18 Oct 2022 5:41 AM GMT
Apple iPhone 13
X

Apple iPhone 13 (Image Credit : Social Media)

Flipkart Big Diwali Sale 2022 : इस त्योहारी सीजन में घरेलू ई-कॉमर्स दिग्गज प्लेटफार्म अमेजॉन दिवाली से पहले एक और बिक्री कार्यक्रम की मेजबानी करने जा रहा है। हाल ही में ई-कॉमर्स दिवस फ्लिपकार्ट ने ऐलान किया कि वह बिग दिवाली सेल 2022 को एक बार फिर शुरू करने जा रहा है। इस बार फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल 19 अक्टूबर से शुरू होगी और 23 अक्टूबर तक जारी रहेगी। इस दौरान Apple iPhone समेत कई अन्य स्मार्टफोंस भारी छूट के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। अगर आप फ्लिपकार्ट के बिग बिलीयन डेज सेल के दौरान iPhone खरीदने से चूक गए तो अपने ग्राहकों को फ्लिपकार्ट एक बार फिर काफी कम कीमत पर Apple iPhone 13 को खरीदने का मौका दे रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक, फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल 2022 के दौरान 128GB वैरिएंट iPhone 13 के 50,000 रुपये से कम में उपलब्ध होने की उम्मीद है।

Best Smartphone Deals In Flipkart Sale

ई-कॉमर्स दिग्गज कंपनी फ्लिपकार्ट आगामी बिग दिवाली सेल के दौरान स्मार्टफोंस पर भारी छूट देकर आएगा। फिलहाल कंपनी की ओर से आगामी सेल में मिलने वाले डील्स तथा ऑफर्स को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है लेकिन इसके माइक्रोसाइट से मिली जानकारी के मुताबिक ग्राहकों को Apple, Samsung, Realme, Vivo, Oppo और अन्य निर्माताओं के स्मार्टफोन पर छूट मिलेगी। इस बिक्री कार्यक्रम है ग्राहक अपने पुराने फोन को एक्सचेंज कर भी नए फोन खरीद सकेंगे साथ ही कुछ चुनिंदा बैंक कार्ड पर भी बड़ा डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके साथ ही नो कॉस्ट ईएमआई तथा फ्लिपकार्ट इंस्टेंट क्रेडिट जैसी सुविधाओं का लाभ भी ग्राहक आगामी बिक्री कार्यक्रम के दौरान उठा सकेंगे।

Best Gadget Deals In Flipkart Sale

आगामी बिग दिवाली सेल को लेकर फ्लिपकार्ट ने अभी तक सभी सौदों का खुलासा नहीं किया है, लेकिन उसने आगामी बिक्री के लिए एक माइक्रोसाइट बनाया है। आगामी सेल में गेमिंग लैपटॉप्स पर कंपनी भारी छूट देगी अगर आप पिछले सेल में लैपटॉप की खरीदारी करने से चूक गए हैं तो यह बेहतरीन मौका होगा जब आप अपनी खरीदारी कर लें। एचपी पवेलियन, एमएसआई, आसुस, एसर लेनोवो आइडियापैड गेमिंग, डेल और अन्य जैसे ब्रांडों के लैपटॉप पर ऑफर होंगे। पेन ड्राइव, एचडीडी और एसएसडी जैसे डेटा स्टोरेज आइटम पर 80 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। आगामी सेल के दौरान पूरे इलेक्ट्रॉनिक्स पर 80 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। गेमिंग लैपटॉप, जो प्लेटफॉर्म पर काफी लोकप्रिय हैं, पर 40 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। होम अप्लायंसेज की बात करें तो फुल एचडी स्मार्ट टीवी 7,199 से शुरू होंगे। मोटोरोला वाले जैसे फ्लिपकार्ट ओरिजिनल टीवी पर 80 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। 4K टीवी की कीमत 17,249 रुपये से शुरू होगी, जो सभी छूट यानी प्रभावी कीमत पर विचार करने के बाद होगी।

Apple iPhone 13 Specifications

iPhone 13 के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इस स्मार्टफोन को कंपनी ने पिछले साल बेहद आकर्षक डिजाइन और शानदार फीचर्स के साथ लांच किया था। यह अपने पूर्ववर्ती, iPhone 12 के समान आकार को 6.1-इंच पर बनाए रखता है। 2021 के iPhone में पिछले पुनरावृत्ति और एक नए विकर्ण कैमरा लेंस सेटअप की तुलना में बड़े सेंसर भी मिलते हैं। प्रकाशिकी के मोर्चे पर, फोन समान 12-मेगापिक्सेल वाइड और अल्ट्रा-वाइड लेंस कॉम्बो की पेशकश करना जारी रखता है। डिवाइस एप्पल के बायोनिक चिप सेट A15 प्रोसेसर द्वारा संचालित है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story