×

Flipkart Big Diwali Sale 2022 : Samsung Galaxy Z Flip 3 5G स्मार्टफोन पर मिल रहा भारी छूट, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

Flipkart Big Diwali Sale 2022 : सैमसंग ने पिछले साल भारत में अपना Galaxy Z Flip 3 5G फोल्डेबल स्मार्टफोन 88,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया था। फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल के दौरान स्मार्टफोन अब भारी छूट पर बिक रहा है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 14 Oct 2022 2:27 AM GMT
Samsung Galaxy Z Flip 3
X

Samsung Galaxy Z Flip 3 (Image Credit : Social Media) 

Flipkart Big Diwali Sale 2022 Smartphone Deals : घरेलू ई-कॉमर्स प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट इन दिनों अपने बिग दिवाली सेल कार्यक्रम के दौरान लैपटॉप, टीवी, स्मार्टफोन, स्पीकर, किचन तथा घरेलू उपकरणों के साथ-साथ कई अन्य उत्पादों पर भारी डिस्काउंट दे रहा है। ऐसे में अगर आप लंबे वक्त से नया प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह काफी शानदार मौका है जब आप अपनी खरीदारी को पूरा कर लें। फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल कार्यक्रम के दौरान Apple, Samsung, Vivo, Oppo, Oneplus, Poco, Redmi, Reality and Nothing समेत कई अन्य कंपनियों के स्मार्टफोन पर 45% तक का भारी डिस्काउंट दे रहा है। अगर आप लंबे वक्त से किसी प्रीमियम एंड्रॉयड स्मार्टफोन को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो इस बिक्री कार्यक्रम के दौरान आप Samsung Galaxy Z Flip 3 5G हैंडसेट को खरीद सकते हैं। दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज सैमसंग ने इसे पिछले साल ही भारत में लॉन्च किया था इसकी शुरुआती कीमत 88,999 रुपये है। हालांकि, फ्लिपकार्ट के बिग दिवाली सेल के दौरान आप इस प्रीमियम स्मार्टफोन को काफी किफायती कीमत पर खरीद सकते हैं। हैंडसेट में 3,300mAh की बैटरी और 12-मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके साथ ही यह आकर्षक डिजाइन में आने वाला स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 808 चिपसेट द्वारा संचालित है।

Samsung Galaxy Z Flip 3 5G Price and Sale Offers

Samsung Galaxy Z Flip 3 5G हैंडसेट को दक्षिण कोरियाई कंपनी ने पिछले साल दो स्टोरेज विकल्पों में लांच किया था। हैंडसेट का बेस मॉडल 8GB RAM +128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 84,999 रुपये तय की गई है। वहीं, हैंडसेट का एक अन्य मॉडल 8GB रैम + 256GB स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 88,999 रुपये तय की गई है। सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 फैंटम ब्लैक और फैंटम क्रीम दो कलर वेरिएंट में आता है। फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल कार्यक्रम के दौरान स्मार्टफोन को 54,999 रुपये तक की किफायती कीमत पर खरीद सकते हैं। दरअसल, फ्लिपकार्ट पर Samsung Galaxy Z Flip 3 5G हैंडसेट का 8GB RAM +128GB इंटरनल स्टोरेज बेस मॉडल सेल में 59,999 रुपये की कीमत पर बिक रहा है। साथ ही अगर आप हैंडसेट की खरीदारी करते वक्त पेमेंट के लिए एचडीएफसी बैंक कार्ड का उपयोग करते हैं तो आपको 5,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी प्राप्त होगा जिससे हैंडसेट को आप 54,999 रुपये की किफायती कीमत पर खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy Z Flip 3 Specifications

Samsung Galaxy Z Flip 3 हैंडसेट एक बेहतरीन डिजाइन और दमदार फीचर से लैस स्मार्टफोन है। इसमें 6.7 इंच का प्राइमरी फुल एचडी डायनेमिक AMOLED 2X इन्फिनिटी फ्लेक्स डिस्प्ले है जिसमें 120Hz अडैप्टिव रिफ्रेश रेट और 2640×1080 पिक्सल का रेजोल्यूशन है। इस डिस्प्ले सेटअप के साथ आप फिल्म देखने तथा गेम खेलने के दौरान एक बेहतरीन कलर कॉन्बिनेशन वाला स्मूथ ग्राफिक एक्सपीरियंस प्राप्त करते हैं साथ ही तेज प्रकाश में भी हैंडसेट के स्क्रीन को देखने में आपको कोई दिक्कत नहीं महसूस होती है। सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप कंपनी के वन यूआई 3.1.1 के साथ Google के एंड्रॉइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम को शीर्ष पर चलाता है। सुरक्षा के लिए, डिवाइस एक कैपेसिटिव फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है जो पावर बटन के रूप में भी दोगुना है। डिवाइस 5nm ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC द्वारा संचालित है जिसकी अधिकतम क्लॉक स्पीड 2.84GHz है और इसे 8GB रैम के साथ 128GB/256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

Samsung Galaxy Z Flip 3 बैटरी तथा ऑप्टिक्स के मोर्चे पर भी काफी बेहतरीन स्पेसिफिकेशन के साथ आता है। 15W फास्ट चार्जिंग के समर्थन के साथ 3,300mAh की डुअल-सेल बैटरी द्वारा समर्थित है और क्वालकॉम के क्विक चार्ज 2.0 के साथ संगत है। डिवाइस वायरलेस चार्जिंग और रिवर्स वायरलेस चार्जिंग के लिए भी सपोर्ट के साथ आता है। बैटरी सेटअप के साथ आप इस स्मार्टफोन को काफी लंबे वक्त तक कॉल करने, फिल्म देखने, म्यूजिक सुनने, गेम खेलने तथा अन्य जरूरी कामों के लिए कर सकते हैं। साथ ही बैटरी डिस्चार्ज होने पर आप ही से बड़े ही कम वक्त में तेजी से चार्ज भी कर सकते हैं। गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 मैं वीडियो चैट तथा सेल्फी के लिएफोल्डिंग डिस्प्ले के अंदर एम्बेडेड सेल्फी लेने के लिए 10-मेगापिक्सेल सेंसर है। हैंडसेट पीछे की तरफ एक डुअल-कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करता है जिसमें वाइड एंगल लेंस के साथ 12-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 12-मेगापिक्सल के अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस के साथ OIS है। इस कैमरा सेटअप के साथ आप कम प्रकाश में भी अद्भुत तस्वीरें क्लिक करने में सक्षम होते हैं। साथ ही आपको वीडियो रिकॉर्डिंग करने पर भी बेहतर इमेज क्वालिटी प्राप्त होता है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story