×

Flipkart Big Diwali Sale 2022: iPhone 13, Galaxy S22 समेत कई फोन पर बम्पर डिस्काउंट, जानें डिटेल्स

Flipkart Big Diwali Sale 2022 : फ्लिपकार्ट 11 अक्टूबर से अपने बिग दिवाली सेल को शुरू करने जा रहा है। यह सेल 16 अक्टूबर तक जारी रहेगा, इस दौरान ग्राहकों को शीर्ष कंपनियों के स्मार्टफोन पर 45 फीसदी तक का भारी डिस्काउंट दिया जाएगा।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 10 Oct 2022 2:46 AM GMT
Apple iPhone
X

Apple iPhone (Image Credit : Social Media)

Flipkart Big Diwali Sale 2022 : फ्लिपकार्ट इस महीने अपने ग्राहकों एक और बड़ा बिक्री कार्यक्रम लेकर आ रहा है। बीते दिन ई-कॉमर्स दिग्गज ने एक बैनर रिलीज करते हुए बिग दिवाली सेल की घोषणा की है। अगर आप लंबे वक्त से iPhone या फिर कोई प्रीमियम Android स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आप आगामी बिक्री कार्यक्रम के दौरान अपनी खरीदारी पूरी कर सकते हैं। दरअसल, फ्लिपकार्ट अपने बिग दिवाली सेल के दौरान Apple, Samsung, Oppo, Vivo Oppo, OnePlus, Redmi and Realme समेत कई अन्य ब्रांड के स्मार्टफोन पर 45% तक की छूट देगा। सेल के दौरान ईएमआई आसान खरीदारी विकल्पों के साथ-साथ स्क्रीन डैमेज प्रोटेक्शन और फ्लिपकार्ट पे लेटर का पेशकश करेगा। इसके अलावा संभावित खरीदार स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठा सकेंगे। बता दें आगामी बिग दिवाली सेल 11 अक्टूबर से लाइव होगी और 16 अक्टूबर तक चलेगी इस बिक्री कार्यक्रम के दौरान आप इस स्मार्टफोन के साथ-साथ टीवी, स्पीकर, फ्रिज समेत कई अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों पर भी भारी छूट प्राप्त कर सकते हैं।

Flipkart Big Diwali Sale 2022 Smartphone Deals

ई-कॉमर्स दिग्गज फ्लिपकार्ट ने बिग दिवाली सेल की घोषणा की है। यह बिक्री कार्यक्रम 11 अक्टूबर को लाइव होगी और 16 अक्टूबर तक चलेगी। इस दौरान आप Apple iPhone 13, iPhone 13 mini और दूसरे iPhone तथा Galaxy S22+, Realme 9i 5G समेत और बहुत से हैंडसेट पर डिस्काउंट ऑफर करेगा। फिलहाल इकॉमर्स दिग्गज की ओर से Apple iPhone 13 तथा Samsung Galaxy S22+ की कीमत को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, माना जा रहा है कि इस बिक्री कार्यक्रम के दौरान ये हैंडसेट 40 फ़ीसदी से अधिक डिस्काउंट के साथ उपलब्ध होंगे। फ्लिपकार्ट अपने आगामी बिग दिवाली सेल के दौरान प्रतिदिन सुबह 12:00 बजे और सुबह 8:00 बजे तथा शाम के 4:00 बजे अपने ग्राहकों के लिए एक एक्सक्लूसिव ऑफिस लेकर आएगा, जिसमें कुछ चुनिंदा प्रोडक्ट पर 80% तक की छूट दी जा सकती है। एचडीएफसी बैंक कार्ड धारकों को किसी भी तरह का भुगतान करने पर 10% तक का डिस्काउंट मिल सकता है।

Amazon Sale

फ्लिपकार्ट के साथ-साथ ग्लोबल ई-कॉमर्स दिग्गज ऐमेज़ॉन भी अपने एक्स्ट्रा हैप्पीनेस डेज बिक्री कार्यक्रम के दौरान कई सारे स्मार्टफोन पर भारी छूट दे रहा है। बिक्री कार्यक्रम 16 अक्टूबर 2022 तक जारी रहेगा, इस दौरान ग्राहकों को सभी प्रमुख कंपनियों के स्मार्टफोन पर भारी छूट दी जाएगी। गौरतलब है की अमेज़न iPhone 12 64GB वैरिएंट को 47,999 रुपये में पेश कर रहा है, अमेज़न भी 13,000 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट दे रहा है, जिससे कीमत 34,999 रुपये हो गई है। बता दें इस सेल के दौरान ग्राहकों को शीर्ष ब्रांडों से सभी श्रेणियों में नवीनतम उत्पादों को बड़ी छूट पर खरीदने का अवसर मिलेगा। इसके साथ ही ऐमेज़ॉन अपने बिक्री कार्यक्रम के दौरान बेहतरीन बैंक ऑफर्स भी लेकर आया है जहां आईसीआईसीआई और एक्सिस बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से ईएमआई ट्रांजैक्शन पर 10 प्रतिशत की छूट भी दे रहा है। अमेज़ॅन पे और बजाज फिनसर के माध्यम से नो-कॉस्ट ईएमआई भुगतान विकल्प का विकल्प चुन सकता है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story