×

Flipkart Big Diwali Sale 2022 : फ्लिपकार्ट दीवाली सेल में स्मार्ट टीवी और घरेलू उपकरणों पर मिल रहा भारी छूट, जानें डिटेल्स

Flipkart Big Diwali Sale 2022 : फ्लिपकार्ट दिवाली बिक्री से इस सप्ताह की शुरुआत में शुरू हुई थी, फ्लिपकार्ट की उत्सव बिक्री 16 अक्टूबर को समाप्त होगी। आप इलेक्ट्रॉनिक्स और घरेलू उपकरणों को रियायती कीमत पर खरीद सकते हैं।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 14 Oct 2022 8:33 AM GMT
Flipkart Big Diwali Sale 2022
X

Flipkart Big Diwali Sale 2022 (Image Credit : Social Media)

Flipkart Big Diwali Sale 2022 : इकॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट ने बिग दशहरा सेल के खत्म होते ही अपने बिग दिवाली बिक्री कार्यक्रम को इसी हफ्ते शुरू किया है। 11 अक्टूबर से शुरू हुआ यह बिक्री कार्यक्रम कुल 6 दिन चलेगा और 16 अक्टूबर तक जारी रहेगा। इस नए बिक्री कार्यक्रम में घरेलू इकॉमर्स दिग्गज प्लेटफॉर्म स्मार्ट टीवी, स्मार्टफोन, स्मार्टवॉच, वाटर प्यूरीफायर, एयर प्यूरीफायर, गीजर समेत कुछ अन्य घरेलू उपकरणों पर भारी डिस्काउंट अपने ग्राहकों को उपलब्ध करा रही है। फ्लिपकार्ट ग्राहकों को फ्लिपकार्ट बिग दिवाली 2022 सेल के दौरान कोटक और एसबीआई बैंक कार्ड लेनदेन पर अतिरिक्त 10 प्रतिशत तत्काल छूट दे रहा है। आप बिक्री के दौरान Samsung, Realme, Sony, LG और Xiaomi जैसे ब्रांडों के स्मार्ट टीवी को भारी डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं।

Flipkart Big Diwali 2022 Sale Best Deals on Smart TVs

Sony 43-inch 4K LED Smart TV

फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल 2022 के दौरान आप Sony 43-inch 4K LED Smart TV को 45,990 रुपए के किफायती कीमत पर खरीद सकते हैं। आप Android TV के लिए Google Play Store के माध्यम से भी ऐप्स इंस्टॉल कर सकते हैं। यह डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट के साथ डुअल डाउनवर्ड फायरिंग स्पीकर से लैस है। यह 3,840x2,160 पिक्सल रेजोल्यूशन वाले 4K पैनल से लैस है और Sony के X1 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। 43-इंच Sony 4K LED स्मार्ट टीवी में Android TV के शीर्ष पर Google TV इंटरफ़ेस है, और यह सोनी का दावा है कि मोशनफ्लो एक्सआर 100 फिल्मों के लिए ब्लैक फ्रेम इंसर्शन के साथ-साथ तेज-गति वाले दृश्यों में भी स्पष्ट दृश्यों के लिए समर्थन प्रदान करता है। Sony 43-inch 4K LED Smart TV की आधिकारिक कीमत 69,900 रुपये है।

Xiaomi 5A 32-inch Smart TV

Xiaomi 5A 32-inch Smart TV एक किफायती स्मार्ट टीवी है जो बेहतरीन डिजाइन और दमदार फीचर्स से लैस है। सॉफ्टवेयर के मोर्चे पर, यह एंड्रॉइड टीवी 11 पर चलता है और इनबिल्ट क्रोमकास्ट सपोर्ट के साथ आता है। उपयोगकर्ता Mi PatchWall सेवा का भी उपयोग कर सकते हैं जो IMDb एकीकरण प्रदान करती है। यह क्वाड-कोड A35 चिप पर चलता है और पैनल के साथ पतली धातु के बेज़ल पेश करता है। यह 1,366 x 768 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 'एचडी रेडी' डिस्प्ले को स्पोर्ट करता है। स्मार्ट टीवी डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट के साथ Xiaomi के विविड पिक्चर इंजन को भी सपोर्ट करता है। यदि आप एक किफायती स्मार्ट टीवी की तलाश में हैं, तो Xiaomi 5A 32-इंच स्मार्ट टीवी फ्लिपकार्ट के सेल के दौरान आप इसे 12,999 रुपए में खरीद सकते हैं बता दें, इसकी एमआरपी 24,999 रुपये है।

LG 55-inch 4K LED Smart TV

LG 55-inch 4K LED Smart TV को आप फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल के दौरान काफी किफायती कीमत पर खरीद सकते हैं। 55-इंच 4K LED स्मार्ट टीवी कंपनी के Alpha7 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, और वेबओएस पर चलता है। आप अपने स्मार्टफोन की स्क्रीन को टीवी के डिस्प्ले पर भी मिरर कर सकते हैं, ठीक वैसे ही जैसे एंड्रॉइड टीवी पर क्रोमकास्ट सपोर्ट करता है।यह एलजी की नैनो सेल डिस्प्ले तकनीक, 4K एचडीआर और डॉल्बी विजन और डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ 55-इंच 4K एलईडी डिस्प्ले को स्पोर्ट करता है जो फिल्म या वेब शो देखने के दौरान एक बेहतरीन कलर कॉन्बिनेशन वाला दमदार ग्राफिक आउटपुट प्रदान करता है इस 4K एलईडी स्मार्ट टीवी की कीमत वर्तमान में बिक्री के दौरान फ्लिपकार्ट पर 58,999 है। इसके आधिकारिक कीमत की बात करें तो यह 1,77,990 रुपये की कीमत पर बिक्री के लिए लांच किया गया था।

Flipkart Big Diwali 2022 Sale Best deals on home appliances

Livpure Liv-Pep-Pro-Star 7L Water Purifier

Livpure Liv-Pep-Pro-Star 7L Water Purifier पानी से होने वाली बीमारियों से बचाने के लिए पानी से अशुद्धियों और वायरस को दूर करने का दावा किया जाता है। वॉल-माउंटेड वाटर प्यूरीफायर 7 लीटर तक पानी स्टोर कर सकता है, इस वाटर प्यूरीफायर में 7-चरण की शुद्धि प्रक्रिया है और यह एक "मिनरलाइज़र" से लैस है। यह एलईडी संकेतक से लैस है जो जल शोधन प्रक्रिया को प्रदर्शित करता है। इसके बारे में दावा किया जाता है कि यह खपत के लिए पानी में आवश्यक खनिज जोड़ता है। आप फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल के दौरान इस वाटर प्यूरीफायर को मात्र 8,799 रुपए में अपने घर ऑर्डर सकते हैं बता दें इसकी आधिकारिक कीमत 16,490 रुपए है।

LG 7KG Fully Automatic Top Load Washing Machine

फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल 2022 के दौरान LG 7KG Fully Automatic Top Load Washing Machine मात्र 17,490 रुपए की किफायती कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। फ्लिपकार्ट पर लिस्टिंग के मुताबिक इसका वजन 32 किलो है। उपकरण में एक कांच की खिड़की भी है जिससे आप धोने के चक्र पर नजर रख सकते हैं। इसमें पांच सितारा ऊर्जा रेटिंग है और यह तीन-चरण धोने की प्रणाली प्रदान करता है। यह एलजी 7 किग्रा पूरी तरह से स्वचालित वाशिंग मशीन 700rpm मोटर और एक पल्सर से लैस है। यदि वॉशिंग मशीन को बिजली की आपूर्ति काट दी जाती है, तो बिजली की आपूर्ति फिर से शुरू होने पर यह वहीं से जारी रहेगी जहां से उसने छोड़ा था।

Havells Instanio 10L Storage Water Geyser

Havells Instanio 10L Storage Water Geyser फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल कार्यक्रम के दौरान 5,999 रुपए की किफायती कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह एक मल्टी-फ़ंक्शन सुरक्षा वाल्व से लैस है जो दबाव को अनुमत सीमा से आगे बढ़ने से रोक सकता है। इसके व्हर्लफ्लो तकनीक का दावा है कि कंपनी के अनुसार अधिक ऊर्जा बचत के साथ 20 प्रतिशत बेहतर गर्म पानी उत्पादन की पेशकश की जाती है। यह मोटी रोल्ड स्टील प्लेट्स से लैस है, इसमें एक इंकोलॉय ग्लास-कोटेड हीटिंग तत्व है और यह 0.8MPa तक के पानी के दबाव का सामना कर सकता है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story