×

Flipkart Big Diwali Sale 2022: इस दीवाली खरीदें ये घरेलू उपकरण, फ्लिपकार्ट दे रहा बंपर डिस्काउंट, जाने डिटेल

Flipkart Big Diwali Sale 2022 : फ्लिपकार्ट 19 अक्टूबर से एक बार फिर बिग दिवाली सेल को शुरू कर रहा है यह बिक्री कार्यक्रम 23 अक्टूबर तक जारी रहेगा। इस दौरान बहुत से उत्पाद भारी डिस्काउंट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 17 Oct 2022 9:15 AM GMT
Flipkart Big Diwali Sale 2022
X

Flipkart Big Diwali Sale 2022 (Image Credit : Social Media)

Flipkart Big Diwali Sale 2022 : घरेलू ई-कॉमर्स कम्पनी Flipkart ने एक बार फिर दीवाली से पहले अपने ग्राहकों के लिए एक और बिक्री कार्यक्रम का ऐलान कर दिया है। बीते कुछ दिनों से अपने बिग दिवाली सेल को चला रहा था यह बिक्री कार्यक्रम हाल ही में खत्म हुआ है। यह सेल खत्म होते ही कंपनी की ओर से एक और बिक्री कार्यक्रम का ऐलान किया गया है। भारतीय शॉपिंग पोर्टल ने एक और फेस्टिव दिवाली सेल, बिग दिवाली सेल की घोषणा की है, जो 19 अक्टूबर से 23 अक्टूबर के बीच आयोजित की जाएगी। इस बिक्री कार्यक्रम के दौरान फ्लिपकार्ट यूज़र्स स्मार्टफोन, टीवी, रेफ्रिजरेटर एयर प्यूरीफायर, वाटर प्यूरीफायर, गीजर समेत कुछ अन्य घरेलू उपकरणों पर भारी डिस्काउंट देगा।

फ्लिपकार्ट ने खुलासा किया है कि वह रियायती मूल्य पर Realme, Poco, Oppo और Redmi के सबसे अधिक बिकने वाले फोन पेश करेगी। कल से आप सभी घरेलू उपकरणों को काफी किफायती कीमत पर खरीद सकेंगे। गौरतलब है कि आगामी फेस्टिव सेल स्मार्टफोन और गैजेट्स से लेकर घरेलू उपकरणों तक कई तरह के उत्पादों पर ऑफर लेकर आएगी। यह वर्ष के लिए ब्रांड की आखिरी दिवाली बिक्री है क्योंकि यह 23 अक्टूबर को समाप्त होगी। यदि आप पिछली बिक्री से चूक गए हैं, तो आप इस बिक्री के शुरू होने के बाद कुछ सौदों की जांच कर सकते हैं।

Flipkart Big Diwali Sale 2022 Offers

फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल कल यानी 19 अक्टूबर से आयोजित होगी जो 23 अक्टूबर तक जारी रहेगी। इस दौरान पेन ड्राइव, एचडीडी और एसएसडी जैसे डेटा स्टोरेज आइटम पर 80 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। साथ ही एसी और वाशिंग मशीन पर भी बड़ी छूट मिलेगी। चुनिंदा एसी पर 55 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी, जबकि वाचिंग मशीन 6,990 रुपये से शुरू होगी। पिछली बिक्री में, कई लोग गेमिंग लैपटॉप खरीदने से चूक गए होंगे और यह आगामी बिक्री एक पाने का सबसे अच्छा समय हो सकता है। एचपी पवेलियन, एमएसआई, आसुस, एसर लेनोवो आइडियापैड गेमिंग, डेल और अन्य जैसे ब्रांडों के लैपटॉप पर भी ऑफर होंगे। फुल एचडी स्मार्ट टीवी 7,199 से शुरू होंगे। मोटोरोला वाले जैसे फ्लिपकार्ट ओरिजिनल टीवी पर 80 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। होम अप्लायंसेज की बात करें तो 4K टीवी की कीमत 17,249 रुपये से शुरू होगी, जो सभी छूट यानी प्रभावी कीमत पर विचार करने के बाद होगी।

बता दें फ्लिपकार्ट एसबीआई और पेटीएम के साथ भी साझेदारी कर रहा है ताकि 10 प्रतिशत तक की तत्काल छूट दी जा सके। फ्लिपकार्ट पे लेटर और अन्य ईएमआई विकल्प भी सेल में उपलब्ध होंगे। पूरे इलेक्ट्रॉनिक्स पर 80 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। गेमिंग लैपटॉप, जो प्लेटफॉर्म पर काफी लोकप्रिय हैं, पर 40 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। मोबाइल एक्सेसरीज जैसे केस, स्क्रीन गार्ड और अन्य सामान पर भी छूट दी जाएगी, इनकी कीमत 99 रुपये से शुरू होगी। हालाँकि, सटीक छूट का आंकड़ा अभी तक सामने नहीं आया है, लेकिन हमें इसे देखना चाहिए क्योंकि हम बिक्री शुरू होने की तारीख की ओर बढ़ते हैं। हालांकि बिक्री की घोषणा की गई है, लेकिन प्रत्येक उत्पाद के लिए सटीक छूट और ऑफ़र का खुलासा नहीं किया गया है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story