×

Flipkart Big Diwali Sale 2022 इस तारीख से हो रहा शुरू, स्मार्टफोन समेत कई सामानों पर मिलेगी भारी छूट, जानें ऑफर्स

Flipkart Big Diwali Sale : Flipkart Big Billion Days सेल का आज यानी 30 सितंबर आखिरी दिन है। बिक्री समाप्त होने से पहले, फ्लिपकार्ट ने गलती आगामी दिवाली बिक्री की बिक्री की तारीख का खुलासा कर दिया है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 30 Sep 2022 10:50 AM GMT
Flipkart Sale
X

Flipkart Sale (Image Credit : Social Media)

Flipkart Big Diwali Sale 2022 : इकॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart जल्द ही दिवाली और धनतेरस के पहले एक और सेल लेकर आ रहा है। हाल ही में ई-कॉमर्स दिग्गज ने अपने आगामी दिवाली बिक्री कार्यक्रम को लेकर एक टीजर रिलीज किया है जिससे सेल के शुरू होने की तारीखों का खुलासा हो गया है। टिप्सटर मुकुल शर्मा ने टीज़र देखा और ट्विटर पर एक स्क्रीनशॉट पोस्ट किया है जिसके मुताबिक अक्टूबर के पहले हफ्ते से ही इस दिवाली सेल का आगाज होगा जो कुल 4 दिनों तक जारी रहेगा। इस दौरान इलेक्ट्रॉनिक आइटम, होम डेकोरेटर, किचन आइटम समेत और बहुत सी चीजों पर भारी डिस्काउंट मिलेगा।

Flipkart Big Diwali Sale 2022

Flipkart Big Diwali सेल का आगाज अगले महीने हो रहा है। हाल ही में फ्लिपकार्ट ने इससे जुड़ी टीजर को ऑनलाइन रिलीज किया, जिसके मुताबिक आगामी फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल का शुरुआत 5 अक्टूबर से शुरू की जाएगी और यह 8 अक्टूबर तक जारी रहेगी। फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल पोस्टर से पता चला कि इलेक्ट्रॉनिक्स और मोबाइल उपकरणों पर भारी छूट होगी। गौरतलब है कि फ्लिपकार्ट ने त्योहारी सीजन के शुरू होने से पहले ही अपने साल के सबसे बड़े बिक्री कार्यक्रम बिग बिलीयन डेज को 23 सितंबर से शुरू किया था जो आज 30 सितंबर को खत्म हो रही है। जो ग्राहक बिग बिलीयन डेज के दौरान बिक्री करने से वंचित रह जाएंगे उनके लिए 5 अक्टूबर से दिवाली सेल की शुरुआत की जा रही है इस दौरान भी ग्राहक सभी इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स को भारी छूट के साथ खरीद सकेंगे। पोस्टर से यह पता चला कि खरीदारों को सेल के दौरान फ्लिपकार्ट पे लेटर के जरिए इंस्टेंट क्रेडिट और आसान ईएमआई विकल्प भी उपलब्ध होंगे। हमेशा की तरह, ग्राहकों को फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड होने पर उत्पादों पर अतिरिक्त कैशबैक भी मिलेगा। साथ ही एक्सिस बैंक और आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड पर तत्काल छूट मिलेगी।

गौरतलब है कि अगर आप फ्लिपकार्ट प्लस के मेंबर हैं तो आप फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल के दौरान 4 अक्टूबर से ही बिक्री करने में सक्षम होंगे हालांकि गैर प्लस सदस्यों के लिए या बिक्री कार्यक्रम 5 अक्टूबर मध्य रात्रि से शुरू की जाएगी जो 8 अक्टूबर मध्य रात्रि तक जारी रहेगी। बता दे मौजूदा बिग बिलीयन डेज खेल के दौरान फ्लिपकार्ट अपने सभी ग्राहकों को Apple iPhone 11, Xiaomi 11T Pro, Poco F4 5G, iPhone 13, Realme GT 2 Pro, और बहुत कुछ पर बड़ी छूट और ऑफ़र दे रहा है। फ्लिपकार्ट के अलावा ई-कॉमर्स ऐमेज़ॉन भी इन दिनों अपना ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल चला रहा है जिसमें इलेक्ट्रॉनिक आइटम समेत कई अन्य सामानों की खरीद भारी छूट के साथ कर सकते हैं।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story