×

Flipkart Big Dussehra Sale 2022: पिछले सेल में नहीं खरीद पाए iPhone 13 तो खरीदें अब, मिल रहा बम्पर छूट

Flipkart Big Dussehra Sale 2022: फ्लिपकार्ट की अगली त्योहारी सीजन की बिक्री 5 अक्टूबर से शुरू होगी, और 8 अक्टूबर तक खुली रहेगी।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 3 Oct 2022 9:45 AM GMT
Apple iPhone
X

Apple iPhone (Image Credit : Social Media)

Flipkart Big Dussehra Sale 2022 : ई-कॉमर्स दिग्गज फ्लिपकार्ट ने अपने बिग दशहरा सेल 2022 की तारीख का ऐलान कर दिया है। सेल के दौरान आप लैपटॉप, ईयरबड्स, स्मार्टवॉच, स्मार्टफोन समेत इलेक्ट्रिकल होम अप्लायंसेज और कई अन्य प्रोडक्ट्स की खरीद कर पर भारी छूट प्राप्त कर सकते है। गौरतलब है कि Flipkart Big Billion Days 2022 हाल ही में खत्म हुआ है। बिग बिलीयन डे सेल के दौरान Apple iPhone, Samsung, Oppp, Vivo, Redmi, OnePlus तथा Nothing समेत कई अन्य कंपनियों के स्मार्टफोन पर भारी छूट मिल रही थी। आगामी दशहरा सेल में भी फ्लिपकार्ट iPhone की खरीदारी पर भारी छूट दे रहा माना जा रहा इस सेल में 50,000 रुपये से कम कीमत में iPhone 13 बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

Flipkart Big Dussehra Sale 2022 Start Date

फ्लिपकार्ट बिग बिलीयन डेज सेल 2022 के समापन के बाद अब अपने आगामी त्योहारी बिक्री कार्यक्रम बिग दशहरा सेल 2022 की तारीखों का ऐलान कर दिया है। इस साल फ्लिपकार्ट का दशहरा सेल 5 अक्टूबर से शुरू हो रहा है जो 8 अक्टूबर तक जारी रहेगा। अगर आप फ्लिपकार्ट प्लस के मेंबर हैं तो आप इस सेल का लाभ 4 अक्टूबर की मध्य रात्रि से ही उठा सकते हैं हालांकि, सामान्य यूज़र्स 5 अक्टूबर मध्य रात्रि से सेल के दौरान शॉपिंग करने में सक्षम होंगे। सेल में इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पाद श्रेणी में, फ्लिपकार्ट 80 प्रतिशत तक की छूट प्रदान करेगा, जबकि टीवी और उपकरण बिक्री के दौरान 75 प्रतिशत तक की छूट पर उपलब्ध होंगे।

iPhone 13 Price In Flipkart Big Dussehra Sale 2022

Apple iPhone 13 बिग बिलियन डेज़ सेल के शुरुआती दिनों में 50,000 रुपये से कम में बिक रहा था। रिपोर्ट्स का मानना है की बिग दशहरा सेल के दौरान भी फ्लिपकार्ट इस स्मार्टफोन को अपने पूर्व छूट और ऑफर्स के साथ ही बेचेगा। iPhone 13 बेहतरीन ग्राफिक एक्सपीरियंस के लिए 6.1 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। अपने पूर्वर्ती मॉडल iPhone 12 के तरह ही 12-मेगापिक्सेल वाइड और अल्ट्रा-वाइड लेंस कॉम्बो की पेशकश करता है। डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आने वाले स्मार्टफोन कम प्रकाश में भी बेहतरीन तस्वीरें क्लिक करने में सक्षम है और यह हैंडसेट Apple के A15 बायोनिक चिपसेट द्वारा संचालित है।

ई-कॉमर्स दिग्गज की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक आगामी सेल के दौरान भी बैंक ऑफर्स उपलब्ध होंगे। अगर आपके पास एचडीएफसी बैंक का क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड है तो आप आगामी सेल के दौरान अपफ्रंट पेमेंट तक किस्तों में पेमेंट करने पर 10% तक का इंस्टेंट डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं, साथ ही सेल के दौरान फ्लिपकार्ट ग्राहकों को भी दे रहा है। आगामी सेल के दौरान iPhone 13 के अलावा iPhone 12, Samsung Galaxy S22, और Pixel 6a जैसे उत्पादों पर बिक्री के दौरान अधिकतम छूट देखने को मिलेगी।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story