TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Flipkart Big Dussehra Sale 2022 इस हफ्ते हो रहा शुरू, मिलेगी इतनी छूट जानकर चौंक जाएंगे आप

Flipkart Big Dussehra Sale 2022 : फ्लिपकार्ट की अगली त्योहारी सीजन की बिक्री 5 अक्टूबर से शुरू होगी, और 8 अक्टूबर तक खुली रहेगी। यदि आप पिछले महीने बिग बिलियन डेज़ सेल से चूक गए हैं, तो आगामी सेल खरीदारी का अच्छा मौका होगा।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 2 Oct 2022 10:49 AM GMT
Flipkart Big Dussehra Sale 2022
X

Flipkart Big Dussehra Sale 2022 (Image Credit : Social Media)

Flipkart Big Dussehra Sale 2022 : ई-कॉमर्स प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट ने इस त्योहारी सीजन में अपने एक और बिक्री कार्यक्रम Flipkart Big Dussehra Sale की तारीखों का ऐलान कर दिया है। सेल के दौरान फ्लिपकार्ट यूजेस इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स, होम डेकोरेटिव, किचन आइटम्स समेत कई अन्य सामानों को भारी छूट के साथ खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट इस सेल के दौरान एचडीएफसी बैंक कार्ड धारकों को अतिरिक्त 10% तक की छूट उपलब्ध कराएगा। हालांकि, कंपनी की ओर से इस बात की आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है कि यह छूट एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड पर उपलब्ध होगी या डेबिट कार्ड पर। साथ ही इस सेल में ग्राहकों को नो कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर जैसे कई अन्य डील्स भी उपलब्ध कराए जाएंगे।

Flipkart Big Dussehra Sale 2022 Start Date

वॉलमार्ट के स्वामित्व वाली कंपनी द्वारा फ्लिपकार्ट बिग दशहरा सेल 2022 की तारीखों की घोषणा की गई है। फ्लिपकार्ट का यह त्योहारी सेल 5 अक्टूबर से शुरू होकर 8 अक्टूबर तक जारी रहेगा। हालांकि अगर आप फ्लिपकार्ट प्लस के मेंबर हैं तो आप इस फेस्टिव सीजन सेल का लाभ 4 अक्टूबर मध्य रात्रि से ही उठा सकते हैं। हालांकि सामान्य यूजर्स के लिए सेल की शुरुआत 5 अक्टूबर मध्य रात्रि से होगी। गौरतलब है कि बीते महीने 23 सितंबर से फ्लिपकार्ट ने अपने बिग बिलीयन डेज सेल का शुरूआत किया था जो 30 सितंबर तक जारी रहा। इस दौरान इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर 80% तक की छूट दी एवं कुछ अन्य सामानों पर 50% तक की छूट और कुछ बैंक ऑफर उपलब्ध थी। अगर आप बिग बिलीयन डेज सेल के दौरान खरीदारी करने से चूक गए हैं तो आप आगामी बिग दशहरा सेल में अपनी खरीदारी कर सकते हैं। फ्लिपकार्ट इस दौरान फ्लिपकार्ट पे लेटर यूजर्स के लिए आसान ईएमआई ऑफर के साथ एचडीएफसी बैंक कार्डधारकों को 10 प्रतिशत की तत्काल छूट प्रदान करेगी।

Flipkart Big Dussehra Sale 2022 Deals And Offers

फ्लिपकार्ट अपने आगामी दशहरा सेल के दौरान ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर्स लेकर आ रहा है। सेल के दौरान टीवी और होम अप्लायंसेज को 75 फीसदी तक के डिस्काउंट प्राइस पर बेचा जाएगा। वहीं, फ्लिपकार्ट इलेक्ट्रॉनिक्स पर 80 प्रतिशत तक की छूट भी दे रहा है। माना जा रहा है आगामी सेल के दौरान फ्लिपकार्ट सबसे ज्यादा बिकने वाले मोबाइल पर बड़ी छूट उपलब्ध कराएगा। आगामी बिग दशहरा सेल 2022 के दौरान बंडल भुगतान और एक्सचेंज ऑफर की भी उम्मीद कर सकते हैं। फ्लिपकार्ट की बिक्री कार्यक्रम में Realme, Poco, Samsung, Oppo, Vivo, Apple, Xiaomi और Motorola स्मार्टफोन पर भारी छूट दी जाएगी। साथ ही सेल में लैपटॉप, वेबकैम, वियरेबल, स्पीकर, हेडफोन और अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स पर भी बड़ी छूट दी जाएगी। फ्लिपकार्ट के टीजर पेज में सेल के दौरान टैबलेट पर 50 फीसदी तक की छूट का जिक्र है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story