×

Flipkart Big Sale 2022 : स्मार्टफोन के साथ ईयरबड, स्मार्ट वॉच और टीवी पर भी मिल रहा बम्पर छूट, जानें डिटेल्स

Flipkart Big Sale 2022 : फ्लिपकार्ट की अगली त्योहारी सीजन की बिक्री 5 अक्टूबर से शुरू है, जो 8 अक्टूबर तक खुली रहेगी। यदि आप पिछले महीने बिग बिलियन डेज़ सेल से चूक गए हैं, तो इस सेल खरीदारी का अच्छा मौका है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 6 Oct 2022 7:56 AM GMT
Flipkart Big Dussehra Sale
X

Flipkart Big Dussehra Sale (Image Credit : Social Media)

Flipkart Big Sale 2022 : घरेलू ई-कॉमर्स दिग्गज Flipkart ने अपने बिग बिलीयन डेज के खत्म होने के बाद अब बिग दशहरा सेल को शुरू कर दिया है। इस बिक्री कार्यक्रम के दौरान भी फ्लिपकार्ट बिग बिलीयन डेज सेल की तरह ही ऑफर्स और डील उपलब्ध हैं। यदि आप लंबे वक्त से स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी, स्मार्ट वॉच, वायरलेस इयरफोन, लैपटॉप, स्पीकर या कोई अन्य डिवाइस खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह बिल्कुल सही वक्त है जब आप अपनी खरीदारी पूरी करें। इन सभी डिवाइसेज पर बिग दशहरा सेल के दौरान भारी छूट दी जा रही है। इस बिक्री कार्यक्रम के दौरान अधिकांश उत्पादों पर एक्सचेंज ऑफर दी जा रही है। इसके साथ ही अगर आप इस खेल के दौरान खरीदारी करने पर एचडीएफसी बैंक कार्ड के जरिए भुगतान करते हैं तो आपको 10% तक का फ्लैट डिस्काउंट दिया जाएगा।

Flipkart Big Sale 2022 Smart TV Deals

फ्लिपकार्ट बिग दशहरा सेल के दौरान 32 इंच का Mi 5A (2022 मॉडल) टीवी फ्लिपकार्ट पर 48 प्रतिशत ऑफर के साथ 12,999 रुपये में बेचा जा रहा है। स्मार्ट टीवी एलईडी एचडी रेडी, 1366 x 768 टीवी आपके देखने के आनंद के लिए एक अपरिभाषित डिस्प्ले पेश करता है। नवीनतम मानकों को पूरा करने के लिए इस स्क्रीन का अनुपात 16:09 है साथ ही इस टीवी का टोटल स्पीकर आउटपुट 24 वॉट है। इस टीवी की अन्य विशेषताओं में Android शामिल है। इसके अलावा 43 इंच का क्रिस्टल 4K अल्ट्रा एचडी (4K) एलईडी स्मार्ट टिज़ेन टीवी 29,999 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। स्मार्ट टीवी भी एक शानदार डिस्प्ले सेटअप के साथ आता है जो फिल्म देखने के दौरान एक बेहतरीन ग्राफिक एक्सपीरियंस प्रदान करता है। साथी ही इस स्मार्ट टीवी में ऑडियो सेटअप बी काफी बेहतरीन है।

Flipkart Big Sale 2022 Smart Watch And Earbuds Deals

फ्लिपकार्ट बिग दशहरा सेल के दौरान कई प्रीमियम इयरबड्स काफी किफायती कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। अगर आप लंबे वक्त से एप्पल एयरपॉड्स को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह काफी बेहतरीन समय है। दरअसल की बिक्री कार्यक्रम के दौरान Apple के AirPods Pro को 15,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। बता दें यह प्रीमियम ऑडियो डिवाइस MagsSafe चार्जिंग, एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन (ANC), और बहुत कुछ के लिए सपोर्ट के साथ आता है। इसके साथ ही आप Apple AirPods को 8,999 रुपये में खरीद सकते हैं। जो लोग वायरलेस ईयरबड्स का अधिक किफायती सेट चाहते हैं उनके लिए यह एक अच्छा विकल्प है। OnePlus Buds Z2 4,499 रुपये की रियायती कीमत पर उपलब्ध हैं। यह डिवाइस भी काफी बेहतरीन ऑडियो क्वालिटी प्रदान करता है और डिजाइन में भी काफी कंफर्टेबल और आकर्षक है। इन ऑडियो डिवाइस इसके अलावा स्मार्ट वॉच भी काफी किफायती कीमत पर फ्लिपकार्ट बिग दशहरा सेल के दौरान उपलब्ध है। सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 11,499 रुपये में बिक रहा है और इसे एचडीएफसी बैंक कार्ड से 10,999 रुपये की प्रभावी कीमत पर खरीदा जा सकता है।

Flipkart Big Sale 2022 Laptop Deals

फ्लिपकार्ट के बिग दशहरा खेल के दौरान लैपटॉप भी काफी किफायती कीमत और बिक्री के लिए उपलब्ध है। एचपी विक्टस लैपटॉप का कोर i5 मॉडल 65,990 रुपये में बिक रहा है और बैंक ऑफर्स के साथ आप इसे और कम कीमत पर खरीद सकते हैं। इस लैपटॉप के कोर i7 वेरिएंट की कीमत आपको 84,990 रुपये होगी अलग-अलग प्रोसेसर के साथ आने वाले दोनों ही लैपटॉप में 4GB का ग्राफिक कार्ड मिलता है जो गेम खेलने तथा किसी हैवी सॉफ्टवेयर का उपयोग करने के दौरान आपको बेहतरीन ग्राफिक एक्सपीरियंस प्रदान करता है। इसके अलावा आप इस बिक्री कार्यक्रम के दौरान Realme Book (Slim) को भी खरीद सकते हैं जो 32,990 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ बिक रहा है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story