×

Flipkart Big Saving Days की हुई शुरुआत, iPhone से Moto तक टॉप स्मार्टफोन्स पर मिल रहे जबरदस्त डिस्काउंट

Flipkart Big Saving Days 2021: Flipkart Big Saving Days 2021 शुरू हो चूका है। 29 जुलाई तक रहने वाला है। इस सेल के साथ आपको कई स्मार्टफोन्स पर गजब के डिस्काउंट दिए जा रहे हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 25 July 2021 8:45 AM GMT
Flipkart Big Saving Days starts from today
X

फ्लिपकार्ट सेल (फोटो : सोशल मीडिया )

Flipkart Big Saving Days 2021: खरीदारी करने के शौखीन ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी है कि आज से Flipkart Big Saving Days 2021 शुरू हो चूका है। 29 जुलाई तक रहने वाला है। इस सेल के साथ आपको कई स्मार्टफोन्स पर गजब के डिस्काउंट दिए जा रहे हैं। इस सेल में सस्ते से सस्ता और महंगे फोन पर भी अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है। चलिए जानते हैं वो कौन से टॉप स्मार्टफोंस हैं जिपर भारी छूट मिल रही है।

iphone 12

iphone 12 आपको 67,999 रुपए में मिल रहा है। इससे सस्ता स्मार्टफोन आपको और किसी वेबसाइट पर नहीं मिलेगा। यही नहीं इसके साथ ही आप अपने पूराने फोन को एक्सचेंज कर सकते हैं , 19,250 रुपए तक की छूट पा सकते हैं। साथ ही ICICI बैंक के यूजर को कार्ड से पेमेंट करने पर 10 परसेंट तक की छूट दी जा रही है।

Motorola G10 Power

मोटोरोला के Motorola G10 Power पर भी Flipkart Big Saving Days में ऑफर ही ऑफर देखने को मिलेंगे। 12,999 रुपए के इस फोन को सेल में केवल 9,999 रुपए में लिया जा सकता है। यानी 3000 रुपए की फुल बचत। साथ ही बैक डिस्काउंट भी दिए गए हैं।

Motorola razr

मोटोरोला का एक और शानदार स्मार्टफोन motorola razr भी फ्लिपकार्ट सेल लिस्ट में शामिल है। यकीन करना मुश्किल होगा लेकिन हां, आप इसे Flipkart Big Saving Days सेल से खरीद सकते हैं। भारत बाजार में इस फोन को 1,24,999 रुपए की कीमत पर उतारा गया था, जिसे आप केवल 54,999 में ही खरीद सकते हैं।

Realme 8

इस नए स्मार्टफोन को आप सेल से 13,999 रुपए की कीमत पर खरीद सकते हैं। जो केवल 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए उपलब्ध है।

Asus ROG Phone 3

इस सेल में आखिर कार आपको Asus ROG Phone 3 खरीदने का मौका मिलेगा। जो लोग गेम खेलना पसंद करते हैं वो इस फोन को हाथ से नहीं जाने देंगे। सेल में Asus ROG Phone 3 केवल 39,999 रुपए की कीमत में मिल रहा है। इसके साथ और भी कई डिस्काउंट मौजूद हैं जिसका ज्यादा आप उठा सकते हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story