×

Flipkart Big Saving Days: पहले कभी इतना सस्ता नहीं हुआ Apple iPhone 13, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

Flipkart Big Saving Days: फ्लिपकार्ट पर iPhone 13 पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डेज सेल आज यानी कि 16 दिसंबर से शुरु हो गई है। यह सेल 22 दिसंबर तक चलेगी।

Jugul Kishor
Published on: 16 Dec 2022 4:24 AM GMT (Updated on: 16 Dec 2022 4:50 AM GMT)
Flipkart Big Saving Days
X

Flipkart Big Saving Days

Flipkart Big Saving Days: अगर आप अपने लिए लेटेस्ट आईफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं और अब तक अधिक कीमत होने की वजह से नहीं खरीद पा रहे हैं तो यह मौका आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। जी हां इस समय ई-कॉमर्स साइट्स Flipkart पर Apple iPhone 13 पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डेज सेल आज यानी कि 16 दिसंबर से शुरु हो गई है। यह सेल 22 दिसंबर तक चलेगी। हालांकि, फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स के लिए सेल 24 घंटे पहले शुरू हो गई थी।

फ्लिपकार्ट पर फिलहाल आईफोन 13 की कीमत 69,900 रुपये है। बैंक डिस्टकाउंट के बाद में फ्लिपकार्ट ने iPhone 13 को 63,999 रुपये में लिस्ट किया है। इस समय iPhone 13 पर बैंक आफर भी मिल रहे हैं। जिनकी मदद से इस और भी कम कीमत में खरीदा जा सकता है। फ्लिपकार्ट एक एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है, जिससे यूजर्स आईफोन 13 खरीदते समय भारी छूट पा सकते हैं। इन सभी ऑफर्स के साथ आप इस डिवाइस को 50,000 रुपये से कम में खरीद सकते हैं।

आईफोन 13 के स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन में 2532×1170 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.1 इंच का सुपर रेटिना XDR OLED डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही यह फोन A15 बायोनिक 5nm हेक्सा-कोर प्रोसेसर के साथ आता है। इसके साथ ही तीन स्टोरेज वेरिएंट भी उपलब्ध हैं। यह स्मार्टफोन आईओएस 15 पर चलता है। फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 12MP का प्राइमरी कैमरा और 12MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 12MP का कैमरा भी दिया गया है। यह फोन 3240mAh बैटरी के साथ आता है।

आईफोन 13 और आईफोन 14 में कितना अंतर

दोनों आईफोन की फीचर्स की अगर बात करें तो पिछले साल लांच हुआ आईफोन 13 और नये आईफोन 14 में ज्यादा अंतर नहीं है। कैमरा से लेकर हार्डवेयर और बाकी मामलों में आईफोन 14 और आईफोन 13 एक जैसे ही हैं। कंपनी बेहतर कैमरा सेंसर और प्रोसेसिंग स्पीड होने का दावा जरुर कर रही है, लेकिन इतना ज्यादा अंतर है नहीं। हालांकि, सेल के दौरान आईफोन 13 पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story