×

Flipkart Big Saving Days Sale: 11 मार्च से शुरू होगी फ्लिपकार्ट पर धमाकेदार सेल, Apple iPhone 14 पर मिलेगा भारी डिस्काउंट

Flipkart Big Saving Days Sale: यह बिक्री 11 मार्च, 2023 को शुरू होगी और 15 मार्च, 2023 तक चलेगी। फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज़ सेल के दौरान स्मार्टफ़ोन पर कुछ बेहतरीन सौदों पर नजर डालते हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 8 March 2023 11:55 AM GMT
Flipkart Big Saving Days Sale
X

Flipkart Big Saving Days Sale(photo-social media)

Flipkart Big Saving Days Sale: जब बड़े सौदों की बात आती है, तो फ्लिपकार्ट वह जगह है! और फ्लिपकार्ट के बिग सेविंग डेज़ से बेहतर समय और क्या हो सकता है! यह बिक्री 11 मार्च, 2023 को शुरू होगी और 15 मार्च, 2023 तक चलेगी। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि फ्लिपकार्ट प्लस उपयोगकर्ता 10 मार्च को इन सौदों की शुरुआती पहुंच प्राप्त कर सकते हैं! हमेशा की तरह, आप बिक्री के दौरान उत्पादों और सेवाओं की पूरी सीरीज पर भारी छूट का लाभ उठा सकेंगे। इस लेख में, हम स्मार्टफोन पर कुछ बेहतरीन सौदों और छूटों पर नजर डालेंगे! यह सही है! आपको न केवल एक बड़ी छूट मिलेगी, बल्कि एक बड़ी डील भी मिलेगी क्योंकि फ्लिपकार्ट किफायती विकल्पों की एक विस्तृत सीरीज पेश करता है। इसमें नो कॉस्ट ईएमआई से लेकर सुपरकॉइन तक, यहां तक ​​कि बैंक ऑफर्स पर छूट तक सब कुछ शामिल है। आप पुराने स्मार्टफोन पर अपराजेय एक्सचेंज ऑफर का भी आनंद ले सकते हैं! तो बिना किसी हलचल के। फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज़ सेल के दौरान स्मार्टफ़ोन पर कुछ बेहतरीन सौदों पर नजर डालते हैं।

Apple iPhone 14

Apple iPhone 14 नवीनतम पीढ़ी के iPhones में सबसे किफायती हो सकता है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि यह कम शक्तिशाली है। यह अपने पूर्ववर्ती से छवि गुणवत्ता को और बेहतर बनाने के लिए एक बहुत ही उन्नत कैमरा सिस्टम पैक करता है। यह सीधे प्रोफेशनल-ग्रेड वीडियो शूट करने के लिए सिनेमैटिक मोड के साथ आता है। इसके अलावा, आपको जल प्रतिरोध के लिए IP68 प्रमाणन और धक्कों और खरोंचों से सुरक्षा के लिए सिरेमिक शील्ड जैसी बढ़ी हुई स्थायित्व सुविधाएँ भी मिलती हैं। स्मार्टफोन के 65,000 रुपये से कम कीमत में उपलब्ध होने के बारे में टीज़ किया गया है, जो वास्तव में चीजों को बहुत दिलचस्प बनाता है।

Apple iPhone 14 Plus

यदि आप मानक iPhone 14 के समान लाभों का आनंद लेना चाहते हैं, लेकिन एक बड़ी स्क्रीन के साथ, तो iPhone 14 Plus ठीक है । यह बड़े पैमाने पर 6.7 इंच के सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले के साथ आता है जो छोटी स्क्रीन की तुलना में अधिक इमर्सिव अनुभव प्रदान करता है। फोन की कीमत ₹70,000 से कम होने का टीज़र जारी किया गया है, जो इसे काफी डील बनाता है! एमआरपी: ₹89,900

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story