×

Flipkart Big Saving Days Sale 2023: लूट सको तो लूट लो, शुरू फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल, जाने सभी ऑफर्स

Flipkart Big Saving Days Sale 2023: फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल 10 जून से शुरू हो चुकी है। चलिए जानते हैं सभी के लिए क्या कमाल है।

Anjali Soni
Published on: 11 Jun 2023 12:14 PM GMT
Flipkart Big Saving Days Sale 2023: लूट सको तो लूट लो, शुरू फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल, जाने सभी ऑफर्स
X
Flipkart Big Saving Days Sale 2023 (Image Credit-Social Media)

Flipkart Big Saving Days Sale: फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल 10 जून से शुरू है। बिक्री के दौरान, फ्लिपकार्ट मोबाइल, इलेक्ट्रॉनिक्स, लैपटॉप, टीवी, घरेलू उपकरण, रसोई के आवश्यक सामान, फैशन सहित कई उत्पादों की पेशकश करेगा। प्रदान की गई विशिष्ट तिथियों, प्रचारों और अतिरिक्त जानकारी पर एक नज़र डालें। चलिए जानते हैं सभी के लिए क्या कमाल है।

फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज़ सेल की तारीखें और ऑफर्स

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म 10 जून को बिग सेविंग डेज़ सेल शुरू करेगा, और यह 14 जून तक जारी रहेगा, जो दर्शाता है कि बिक्री चार दिनों तक चलेगी। साथ ही फ्लिपकार्ट प्लस सब्सक्राइबर्स के पास 9 जून से रात 12 बजे से सेल का लुत्फ उठाने का मौका है। अधिक विवरण प्रकट किए बिना, बिग सेविंग डेज़ बिक्री की माइक्रो-साइट ने उल्लेख किया है कि वीवो, रेडमी, नथिंग और ऐप्पल सहित स्मार्टफोन ब्रांडों पर ऑफ़र होंगे। इस बार, फ्लिपकार्ट ने कार्ड ऑफर प्रदान करने के लिए एचडीएफसी बैंक और कोटक महिंद्रा बैंक के साथ सहयोग किया है। फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज़ सेल के दौरान, एचडीएफसी बैंक और कोटक महिंद्रा कार्ड का उपयोग करने वाले ग्राहकों को तत्काल 10 प्रतिशत की छूट मिलेगी। कोटक बैंक और एचडीएफसी बैंक द्वारा जारी क्रेडिट और डेबिट कार्ड दोनों के लिए तत्काल छूट उपलब्ध होगी।

एचडीएफसी और कोटक बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड यूजर्स के लिए ऑफर

एचडीएफसी और कोटक बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड यूजर्स के लिए स्मार्टफोन ब्रांड पर न्यूनतम 500 रुपये और अधिकतम 5,000 रुपये की छूट होगी। किराने का सामान खरीदते समय, उपयोगकर्ता एचडीएफसी और कोटक बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड उपयोगकर्ताओं के लिए न्यूनतम 250 रुपये और अधिकतम 2,000 रुपये की छूट का लाभ उठा सकते हैं। इस बीच, अन्य श्रेणियों में, एचडीएफसी और कोटक बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड उपयोगकर्ताओं के लिए न्यूनतम 1,250 रुपये और अधिकतम 5,000 रुपये की छूट होगी। इस सेल के दौरान फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने वाले ग्राहकों को असीमित 5 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा। टीवी और अप्लायंसेज पर 75 फीसदी, इलेक्ट्रॉनिक्स पर 80 फीसदी और फैशन पर 50-80 फीसदी तक की छूट मिलेगी।

Flipkart Big Saving Days Sale, एचडीएफसी और कोटक बैंक डेबिट, Flipkart Big Saving Days sale dates, फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज़ सेल की तारीखें और ऑफर्स

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story