×

Flipkart Big Saving Days Sale में इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहा डिस्काउंट

Flipkart Big Saving Days Sale:फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों के लिए बिग सेविंग डे सेल लेकर आया है। फ्लिपकार्ट पर मिल रहे इस सेल के बैनर से इस बात की जानकारी सामने आई है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 30 April 2024 9:36 AM GMT
Flipkart Big Saving Days Sale में इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहा डिस्काउंट
X

Flipkart Big Saving Days Sale: अगर आप कम कीमत में बेहतरीन प्रोडक्ट्स खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। दरअसल फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों के लिए बिग सेविंग डे सेल लेकर आया है। फ्लिपकार्ट पर मिल रहे इस सेल के बैनर से इस बात की जानकारी सामने आई है। दरअसल ई कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट, अपने ग्राहकों के इस सेल की शुरुआत 2 मई दोपहर 12 बजे से शुरू होगी और 9 मई तक लाइव रहेगी। वहीं, फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स को 1 मई की रात 12 बजे (2 मई) से सेल का अर्ली एक्सेस का फायदा भी उठाया जा सकता है।

फ्लिपकार्ट पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट और ऑफर (Flipkart Offers And Discounts):

फ्लिपकार्ट बिग डे सेल में ग्राहकों को इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर बंपर छूट मिलेगी। इस सेल के दौरान टैबलेट और लैपटॉप जैसे प्रोडक्ट्स पर 50 से 80 फीसदी तक की छूट मिल रहे हैं। वहीं स्मार्ट टीवी, फ्रिज और वॉशिंग मशीन जैसे बड़े होम एप्लायंसेज पर 80 फीसदी तक की छूट मिल रहा है।

वहीं फ्लिपकार्ट मोटोरोला के फोन Motorola Edge 50 Pro पर ऑफर और डिस्काउंट दे रही है। AI फीचर्स वाले Motorola Edge 50 Pro को महीने की शुरुआत में कंपनी ने लॉन्च किया था। लॉन्च के समय इस फोन की कीमत बहुत ज्यादा थी। लेकिन, अब फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डेज सेल के दौरान ये फोन सस्ती कीमत में मिल रही है। इतना ही नहीं इस फोन पर कई डिस्काउंट भी मिल रहे हैं।

Motorola Edge 50 Pro की नई कीमत की बात करें तो सेल के दौरान डिस्काउंट और ऑफर का फायदा उठाकर इस फोन को 27,999 रुपए में खरीद सकते हैं। वहीं फ्लिपकार्ट पर इस फोन की सेल को लेकर डिटेल रिवील हो चुकी है।


Motorola Edge 50 Pro के फीचर्स (Motorola Edge 50 Pro Features):

Motorola Edge 50 Pro के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस फोन के डिस्प्ले की बात करें तो इस 5G स्मार्टफोन में 6.7 इंच P-OLED डिस्प्ले 144Hz, HDR10+, 2000 nits पीक ब्राइटनेस और 1220 x 2712 पिक्सल रेजॉल्यूशन मिलते है। वहीं इसका आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। इतना ही नहीं इस डिस्प्ले को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन मिला हुआ है।

प्रोसेसर के लिए इस फोन में Adreno 720 जीपीयू के साथ जोड़ा गया है। ये फोन स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट पर काम करेगा।

Motorola Edge 50 Pro के कैमरे की बात करें तो इस फोन में 50MP (OIS) प्राइमरी सेंसर, 10 MP टेलीफोटो लेंस 3x ऑप्टिकल जूम के साथ मिलता है। इसके अलावा इस फोन में 13MP अल्ट्रावाइज लेंस के अलावा सेल्फी के लिए 50MP 4K@30fps, 1080p@30/60fps लेंस दिया गया है।

Motorola Edge 50 Pro के बैटरी की बात करें तो ये फोन 125 W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ 45,00 mAh के साथ आता है। बता दें कि, कंपनी दावा करती है कि, 18 मिनट में ही ये फोन 100 प्रतिशत चार्ज हो जाता है। इतना ही नहीं इसमें 50w वायरलेस और 10W रिवर्स चार्जिंग मिलती है। OS के लिए इसमें Android 14 OS दिया गया है। साथ ही इस फोन को कंपनी ने चार साल के सिक्योरिटी अपडेट देने का वादा किया है। यानी यूजर्स को एंड्रॉइड ओएस भी मिलेगा।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story