×

Flipkart Cooling Days : मिल रहे काफी सस्ते दाम में AC, जानें इसके फीचर्स और कीमत

Flipkart Cooling Days :फ्लिपकार्ट पर कूलिंग डेज ऑफर चल रहा है। विंडो और स्प्लिट AC पर शानदार छूट दी जा रही है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shraddha
Published on: 7 Jun 2021 12:01 PM GMT
फ्लिपकार्ट पर कूलिंग डेज ऑफर चल रहा है
X

वोल्टास AC (कॉन्सेप्ट फोटो - सोशल मीडिया)

Flipkart Cooling Days : गर्मियों के इस मौसम में फ्लिपकार्ट पर कूलिंग डेज (Flipkart Cooling Days) ऑफर चल रहा है। जिसमें विंडो और स्प्लिट AC पर शानदार छूट दी जा रही है। फ्लिपकार्ट पर ये ऑफर सिर्फ 8 जून तक के लिए वैलिड रहेगा। इस ऑफर में यूजर्स को कई छूट भी दी जा रही है।

आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट की इस सेल में एलजी, सैमसंग, वोल्टास जैसी कंपनियों के AC दिए जा रहे हैं। फ्लिपकार्ट में इन एयर कंडीशनर 3000 रुपए से भी कम की EMI पर दिए जा रहे हैं। जानते हैं इन AC की कीमत, फीचर्स के बारे में।

Blue Star Split AC

फ्लिपकार्ट की इस सेल में ब्लू स्टार स्प्लिट एसी की कीमत 29, 990 रुपए है। ब्लू स्टार कंपनी का यह स्प्लिट AC 3 स्टार की रेटिंग के साथ आता है। जिसमें ऑटो रिस्टार्ट जैसा फीचर दिया गया है। बताया जा रहा यह एयर कंडीशनर 110 स्क्वायर फीट तक के कमरे को ठंडा रखता है। फ्लिपकार्ट में इस AC को ग्राहक 2,500 रुपए प्रति महीने नो - कॉस्ट EMI पर खरीद सकते हैं।

LG Split AC

LG कंपनी का यह डुअल इन्वर्टर AC 3 रेटिंग के साथ आता है जो नॉन इन्वर्टर की तुलना में 15 प्रतिशत तक ज्यादा बिजली बचाता है। इस एयर कंडीशनर की कीमत ऑनलाइन 34,990 रुपए रखी गई है। फ्लिपकार्ट पर इस AC पर 3,888 रुपए की प्रति महीने की नो कॉस्ट EMI पर खरीद सकते हैं। अगर इस एयर कंडीशनर को आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड यूजर्स के इसमें 10 प्रतिशत की छूट दी जा रही है।

Shraddha

Shraddha

Next Story