×

Flipkart Valentine's Day Offer: इस वैलेंटाइन पर फ्लिपकार्ट से आर्डर करने पर मिल रही फ्री मूवी टिकट, देखें धमाकेदार ऑफर

Flipkart Valentine’s Day Offer: अगर आप मुफ्त मूवी टिकट पाने की उम्मीद कर रहे हैं, तो आपको पर्सनल केयर, ब्यूटी केयर या चॉकलेट खरीदनी होगी।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 9 Feb 2023 11:51 AM GMT
Flipkart Valentine’s Day Offer
X

Flipkart Valentine’s Day Offer(photo-social media)

Flipkart Valentine's Day Offer: वैलेंटाइन डे से पहले, ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट कई उत्पादों पर डील्स और डिस्काउंट की पेशकश कर रहा है। और अगर आप मूवी के शौकीन हैं, तो यह आपके लिए अच्छी खबर हो सकती है, क्योंकि प्लेटफॉर्म अपने यूजर्स को दो मूवी टिकट बिल्कुल मुफ्त दे रहा है। ऐसे जोड़े जो अपना विशेष दिन मूवी थियेटर में लेटेस्ट रिलीज को देखते हुए बिताना चाहते हैं, निश्चित रूप से इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। आइए विस्तार से देखें कि सौदे का लाभ कैसे उठाया जाए।

फ्लिपकार्ट पर मुफ्त मूवी टिकट, इस तरह करें प्राप्त

अगर आप मुफ्त मूवी टिकट पाने की उम्मीद कर रहे हैं, तो आपको पर्सनल केयर, ब्यूटी केयर या चॉकलेट खरीदनी होगी। ध्यान रखें कि मुफ्त मूवी टिकट के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए, उत्पाद की कीमत 800 रुपये से अधिक होनी चाहिए। उपयोगकर्ताओं को सोमवार से गुरुवार तक सभी शो और शुक्रवार से रविवार तक सुबह के शो के लिए टिकट प्राप्त होंगे। ऑफ़र का लाभ उठाने के लिए सभी उपयोगकर्ताओं की आयु 18 वर्ष से अधिक होनी चाहिए और फ़्लिपकार्ट पर उनका खाता होना चाहिए। प्रचार पहले ही शुरू हो चुका है और 14 फरवरी को रात 11:59 बजे समाप्त होगा। हालाँकि, आपके पास अपने कूपन का उपयोग करने के लिए 30 अप्रैल तक का समय है।

ऑफर का लाभ कैसे उठाएं वांछित वस्तुओं के लिए फ्लिपकार्ट के साथ ऑर्डर देने के बाद, आपको एक डिलीवरी वाउचर भेजा जाएगा। कोड प्राप्त करने के लिए, कूपन को स्क्रैच करें और फिर इस वेबसाइट पर जाएं। अपना नाम, फोन दर्ज करें। नंबर, ईमेल पता और वाउचर कोड, और फिर "जमा करें" पर क्लिक करें। प्लेटफ़ॉर्म द्वारा सत्यापित होने के 24 घंटों के भीतर, आपको ईमेल या एसएमएस के माध्यम से एक ओटीपी प्राप्त होगा। मूवी शो चुनने के लिए, ओटीपी दर्ज करें और अनुरोध करें दो अलग-अलग फिल्में चुनना, थिएटर का नाम, और शो की तारीख और समय। याद रखें कि शो की तारीख अनुरोधित तारीख के 48 घंटे के भीतर होनी चाहिए। आपको शो शुरू होने के 24 घंटे पहले अपनी मूवी टिकट मिल जाएगी।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story