×

iPhone 15 खरीदने के लिए ये है सही मौका, Republic Day Sale पर Flipkart दे रहा है भारी डिस्काउंट

Flipkart Republic Day Sale: अगर आप आईफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके पास अभी सही मौका है। फ्लिपकार्ट अपने यूजर्स को आईफोन पर भारी डिस्काउंट दे रहा है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 14 Jan 2024 2:16 PM GMT
iPhone 15 खरीदने के लिए ये है सही मौका, Republic Day Sale पर Flipkart दे रहा है भारी डिस्काउंट
X

Flipkart Republic Day Sale: अगर आप आईफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके पास अभी सही मौका है। फ्लिपकार्ट अपने यूजर्स को आईफोन पर भारी डिस्काउंट दे रहा है। दरअसल फ्लिपकार्ट पर चल रही रिपब्लिक डे सेल में iPhone 15 बहुत सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। 26 जनवरी को पूरे देशभर में धूमधाम से गणतंत्र दिवस मनाया जाएगा। वहीं इस खास मौके पर फ्लिपकार्ट भी खास सेल्स लेकर आया है।


बेहद कम कीमत में खरीदें iPhone 15

iPhone 15 65,000 रुपये से भी कम हो गया है। दरअसल एपल के सबसे नए आईफोन को सस्ते दाम पर खरीदने का बेहतरीन मौका फ्लिपकार्ट दे रहा है। अब आप 65,000 रुपये से भी कम कीमत में ब्रांड न्यू iPhone 15 बड़ी आसानी से खरीद सकते हैं। गणतंत्र दिवस के मौके पर सभी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर रिपब्लिक डे सेल चल रही है। इस खास मौके पर फ्लिपकार्ट भी यह महाऑफर दे रहा है। फ्लिपकार्ट 79,900 रुपये का आईफोन कई हजार रुपये की छूट पर मिल रहा है। इतना ही नहीं आप पुराने स्मार्टफोन को भी एक्सचेंज करके भी अलग से डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं। बता दें आईफोन 15 में आपको कई नए फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस का बेनिफिट मिलेगा।

फ्लिपकार्ट रिपब्लिक डे सेल में आईफोन 15 समेत अलग-अलग प्रोडक्ट्स पर बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। यह सेल 13 जनवरी से 19 जनवरी तक चलेगी। फ्लिपकार्ट सेल ऑफर से आईफोन 15 को आप 63,999 रुपये में खरीद सकते हैं, इसका ओरिजनल प्राइस 79,900 रुपये है। इतना ही नहीं ICICI बैंक और बैंक ऑफ बड़ौदा के क्रेडिट कार्ड से आप एक्स्ट्रा बचत भी कर सकते हैं। वहीं अगर आप पुराना फोन बदलकर आईफोन 15 खरीदना चाहते हैं तो एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। इसके तहत 54,990 रुपये तक की छूट मिल सकती है। हालांकि, यह एक्सचेंज बोनस आपके फोन के मॉडल और कंडीशन पर भी निर्भर करेगा।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story