×

Flipkart Upcoming Sale 2023: फ्लिपकार्ट पर आने वाली है जबरदस्त सेल, जाने इसकी डेट और डील्स

Flipkart Upcoming Sale 2023: फ्लिपकार्ट सेल में स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक्स, प्रोडक्ट, फैशन और अन्य सहित विभिन्न उत्पादों पर कुछ बेहतरीन सौदे, छूट और ऑफर दिए जा रहे हैं। यदि आप इनमें से किसी भी उत्पाद पर नजर गड़ाए हुए हैं

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 8 Sep 2023 1:23 PM GMT (Updated on: 8 Sep 2023 1:28 PM GMT)
Flipkart Upcoming Sale 2023
X

Flipkart Upcoming Sale 2023(Photo-social media)

Flipkart Upcoming Sale 2023: फ्लिपकार्ट सेल में स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक्स, प्रोडक्ट, फैशन और अन्य सहित विभिन्न उत्पादों पर कुछ बेहतरीन सौदे, छूट और ऑफर दिए जा रहे हैं। यदि आप इनमें से किसी भी उत्पाद पर नजर गड़ाए हुए हैं, तो हमने 2023 और 2024 में आगामी फ्लिपकार्ट बिक्री की एक सूची तैयार की है, जहां आप उन्हें अधिकतम छूट के साथ प्राप्त कर सकते हैं। चलिए इसपर नजर डालते हैं।

ग्रैंड होम अप्लायंसेज सेल (7 सितंबर से 11 सितंबर)

ग्रैंड होम अप्लायंसेज सेल साल भर में अलग-अलग महीनों में कुछ दिनों के लिए होती है। संभावना है कि यह आयोजन 7 सितंबर से 11 सितंबर के बीच हो सकता है. अगर ऐसा होता है, तो आपको टीवी और रेफ्रिजरेटर, ओवन, वॉशिंग मशीन आदि जैसे बड़े घरेलू उपकरणों पर 75 प्रतिशत तक की छूट मिल सकती है।

ग्रैंड गैजेट डेज़ सेल (7 सितंबर - 11 सितंबर)

ग्रैंड गैजेट डेज़ सेल भी अलग-अलग महीनों में आयोजित की जाती है और इसके 7 सितंबर से 11 सितंबर तक होने की उम्मीद है। यह केवल इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों पर लागू होगा। यदि आप फ़ेडरल या पीएनबी कार्ड का उपयोग करते हैं तो आप 80 प्रतिशत तक की छूट और 10 प्रतिशत की छूट की उम्मीद कर सकते हैं।

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल (3 अक्टूबर - 10 अक्टूबर)

बिग बिलियन डेज़ सेल फ्लिपकार्ट पर साल का सबसे बड़ा सेल इवेंट है। इस साल यह 3 अक्टूबर से 10 अक्टूबर के बीच हो सकता है। इस सेल में आपको हर तरह की डील्स मिलेंगी। तो, इलेक्ट्रॉनिक्स, टीवी और उपकरण, फैशन, सौंदर्य, और घर और फर्नीचर जैसी अग्रणी श्रेणियां। आपको 10 प्रतिशत तक की आश्चर्यजनक बिक्री छूट और बैंक छूट भी मिल सकती है।

बड़ी दशहरा सेल (20 अक्टूबर - 24 अक्टूबर)

इस साल दशहरा 24 अक्टूबर को है. और इसलिए, हमारा मानना ​​है कि बिग दशहरा सेल उसी समय के आसपास हो सकती है। शायद 20 अक्टूबर से शुरू होकर 24 अक्टूबर को ख़त्म होगा. यह मोबाइल, टैबलेट, लैपटॉप आदि जैसे इलेक्ट्रॉनिक आइटम से संबंधित होगा। आप एचडीएफसी जैसे एक या अन्य अग्रणी बैंकों पर 10% तक की छूट की उम्मीद कर सकते हैं।

बड़ी दिवाली सेल (1 नवंबर - 6 नवंबर)

दिवाली 2023 12 नवंबर को है और उत्सव से पहले, आप फ्लिपकार्ट की बिग दिवाली सेल पर खरीदारी कर सकते हैं जो 1 नवंबर से शुरू होकर 6 नवंबर तक चल सकती है। आप स्मार्टफोन (45% तक), स्मार्टवॉच (80% तक), और लैपटॉप (50% तक) सहित कई उत्पादों पर रोमांचक सौदे प्राप्त कर सकते हैं। साथ ही, एसबीआई और कोटक जैसे बैंकों पर 10% इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल सकता है।

मोबाइल बोनान्ज़ा सेल (8 नवंबर - 14 नवंबर)

8 नवंबर से 14 नवंबर तक चलने वाली इस मोबाइल बोनांजा सेल में आप लोकप्रिय स्मार्टफोन पर आकर्षक छूट पा सकेंगे। आप कुछ या अन्य प्रमुख बैंक कार्डों पर कुछ छूट प्रस्तावों की आशा कर सकते हैं। यहां तक ​​कि नए फोन भी इसी समय के आसपास लॉन्च हो सकते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story