×

Gaming Mouse Under 1000: रुपये से कम कीमत वाले शानदार गेमिंग माइस उपलब्ध, जाने फीचर्स और प्राइस

Gaming Mouse Under 1000: गेमिंग, विशेष रूप से पीसी गेमिंग, ने एक महंगे शौक के रूप में ख्याति अर्जित की है। हालाँकि, ऐसा नहीं होना चाहिए।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 2 Feb 2023 1:44 AM GMT
Gaming Mouse Under 1000
X

Gaming Mouse Under 1000(photo-social media)

Gaming Mouse Under 1000: गेमिंग, विशेष रूप से पीसी गेमिंग, ने एक महंगे शौक के रूप में ख्याति अर्जित की है। हालाँकि, ऐसा नहीं होना चाहिए। किफायती बाह्य उपकरणों की तलाश करने वाले गेमर शानदार सौदे पा सकते हैं, बशर्ते वे उनकी तलाश करें। इस सूची में, हम आपकी खोज को आसान बनाने का प्रयास करेंगे। यहां कुछ गेमिंग माउस पर एक नजर है जो क्रोमा पर 1,000 रुपये से कम में उपलब्ध हैं।

Lenovo Legion RGB Gaming Mouse


Lenovo Legion RGB गेमिंग माउस 7-कलर RGB लाइटिंग की बदौलत प्रीमियम लुक देता है। यह समायोज्य 4-स्तरीय डीपीआई सेटिंग्स के लिए भी अनुमति देता है, जिसका अर्थ है कि उपयोगकर्ता संवेदनशीलता को जल्दी से बदल सकते हैं क्योंकि वे विभिन्न प्रकार के गेम के बीच स्विच करते हैं। इसकी कीमत 999 रुपये हैं।

Redgear Gaming Mouse with RGB


Redgear का यह विशेष गेमिंग माउस काफी प्रभावशाली मूल्य प्रदान करता है। इसका अधिकतम रिज़ॉल्यूशन 4800 डीपीआई है, जो इसे एफपीएस गेम्स के लिए बढ़िया बनाता है। यह आरजीबी लाइटिंग भी प्रदान करता है जो 16.8 मिलियन रंगों को दोहरा सकता है। इसकी कीमत 749 रुपये हैं।

Acer Nitro Wired Optical Gaming Mouse


एसर नाइट्रो वायर्ड ऑप्टिकल गेमिंग में एक बहुत ही आक्रामक लाल और काले रंग की योजना है। यह 4000 DPI का एक प्रभावशाली रिज़ॉल्यूशन भी प्रदान करता है। इसमें आठ प्रोग्राम करने योग्य बटन हैं और इसके जीवनकाल के दौरान 5 मिलियन क्लिक तक सहन करने के लिए भी इसका परीक्षण किया गया है। इसकी कीमत 749 रुपये हैं।

Gaming Mouse with RGB


क्रोमा का यह माउस अविश्वसनीय रूप से सूक्ष्म दिख सकता है, लेकिन यह आरजीबी प्रकाश प्रदान करता है। अन्य विशेषताओं में समायोज्य डीपीआई शामिल है जो 3200, 2000 और 1000 से लेकर है। इसलिए आप जो खेल खेल रहे हैं उसके आधार पर आप इसे ट्वीक कर सकते हैं। यह अधिक लचीलेपन और बहुमुखी प्रतिभा के लिए छह-बटन लेआउट भी प्रदान करता है। इसकी कीमत 599 रुपये हैं।

HP M270 Wired Gaming Mouse


HP M270 एक वायर्ड गेमिंग माउस है जो 3200 DPI का उच्च रिज़ॉल्यूशन प्रदान करता है, जो FPS गेम के लिए पर्याप्त से अधिक होना चाहिए। यह भी ध्यान दिया जाना चाहिए कि माउस के बटन को 30 लाख बार तक दबाया जा सकता है। तो आप दूर खेल सकते हैं और माउस आपके साथ रहेगा। इसकी कीमत 449 रुपये हैं।

Zebronics USB Optical Mouse


यह Zebronics USB ऑप्टिकल माउस माउस में लगे मल्टी-कलर LED के कारण काफी आकर्षक है। हालाँकि, माउस की एक प्रमुख विशेषता यह है कि इसमें एक लट वाली केबल होती है। यह न केवल केबल को टूट-फूट से बचाता है बल्कि उलझने को कम करने में भी मदद करता है। इसकी कीमत 549 रुपये हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story