×

Diwali Gifts: इस दिवाली अपने चाहने वालों को दें ये बेस्ट गैजेट्स, यहां देखें लिस्ट

Diwali Gifts: दिवाली आने में सिर्फ कुछ ही दिन बचे हैं, इस दिन खुशियाँ मनाते हैं, तो हम अक्सर काम में लगे रहते हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 24 Oct 2023 8:15 AM GMT (Updated on: 24 Oct 2023 8:15 AM GMT)
Diwali Gifts
X

Diwali Gifts(Photo-social media)

Diwali Gifts: दिवाली आने में सिर्फ कुछ ही दिन बचे हैं, इस दिन खुशियाँ मनाते हैं, तो हम अक्सर काम में लगे रहते हैं। यदि दिवाली की खरीदारी आपकी सूची में आखिरी चीज थी और आप इन सौदों का अधिकतम लाभ उठाने से चूक गए हैं, तो हमारे पास आपके लिए शुरुआत करने के लिए एक चीट शीट है। अगर आप बाजार में जाकर इन्हें नहीं खरीद सकते हैं तो आप ऑनलाइन भी इन डिवाइस को कम दाम में खरीद सकते हैं।

चलिए जाने दिवाली के बेस्ट गिफ्ट

1. JBL Live 300 TWS

क्या आपका प्रियजन एक ऑडियोफाइल है जेबीएल लाइव 300 ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स 20 घंटे से अधिक प्लेबैक प्रदान करता है, आनंद लेने वाले किसी व्यक्ति के लिए प्रीमियम अतिरिक्त है। बिल्ट-इन वर्चुअल असिस्टेंट सपोर्ट के साथ आता है। यह सबसे अच्छा गिफ्ट है साथ ही ये उन्हें काफी पसनद आएगा जो गाना सुनना पसंद करते हैं।

2. फिटबिट लक्स स्मार्टबैंड

यदि स्मार्टवॉच आपके बजट से थोड़ी अधिक है, तो हमारे पास फिटबिट फिटनेस लक्स स्मार्टबैंड भी है जिसे आप अपनी दैनिक लक्ष्यों को ट्रैक करने के लिए चुन सकते हैं। एक जीवंत डिस्प्ले, हृदय गति ट्रैकर और रक्त ऑक्सीजन मॉनिटरिंग के साथ, यह बैंड उन लोगों के लिए एक उत्कृष्ट उपहार देने वाला विचार है।

3. गार्मिन फोररनर स्मार्टवॉच

यदि कभी कोई ऐसा गैजेट होता जो स्टाइल और सुविधा से मेल खाता हो, तो वह गार्मिन की फोररनर स्मार्टवॉच होगी। 14 दिनों तक की लंबी बैटरी लाइफ के साथ, यह स्मार्टवॉच फिटनेस के प्रति उत्साही और स्वास्थ्य के प्रति जागरूक लोगों के लिए एक हल्का और टिकाऊ उपहार है। यह ब्लूटूथ कनेक्टिविटी से और गतिविधि को अत्यंत आसानी से ट्रैक करने में मदद करता है।

ओडजेनी क्रिस्टल रोज़ डायमंड 16 कलर आरजीबी चेंजिंग मोड एलईडी लैंप

इस रंग बदलने वाले आरजीबी एलईडी लैंप से अपने स्थान को रोशन करें। यह ₹1,299 की रियायती कीमत पर बिक रहा है। इसकी मूल कीमत ₹3,599 है और यह फिलहाल Amazon पर 64% की छूट के साथ उपलब्ध है। यह यूएसबी चार्जिंग प्रदान करता है और एक बार चार्ज करने पर 8 घंटे तक चलने का दावा किया जाता है। लैंप चमक के तीन स्तर प्रदान करता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story