×

Gmail यूजर्स के लिए खुशखबरी, जून तक Free मिलेगी इस App की सेवा

अगर यूजर्स इस सेवा का इस्तेमाल 24 घंटे से ज्यादा करेंगे तो शायद उन्हें इसके लिए भुगतान करना पड़ेगा।

Apoorva chandel
Published on: 1 April 2021 8:48 AM GMT
Gmail यूजर्स के लिए खुशखबरी, जून तक Free मिलेगी इस App की सेवा
X

जीमेल (फोटो-सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: Gmail यूजर्स के लिए एक अच्छी खबर है। Google ने Gmail यूजर्स को एक खास सेवा देने का फैसला किया है। जो जून तक के लिए यूजर्स को फ्री में मिलने वाली है। आइये जानते है Google की इस खास सेवा के बारे में।

Gmail यूजर्स को तोहफा

अगर आप Gmail यूजर्स है तो यह खबर आपके लिए है। क्योंकि Google ने , Gmail यूजर्स को लिए एक खास सेवा देने का फैसला किया है। जो सिर्फ उन्हीं को मिलेगी जिनके पास Gmail account है। और इसके लिए आपको किसी भी तरह से पैसा नहीं देना पड़ेगा।

Google Meet फ्री में करें यूज

गूगल ने इस खास सेवा के अंतर्गत Gmail यूजर्स को मिलने वाली Google Meet की सेवा को इस साल यानि 2021 के जून महीने तक मुफ्त करने का फैसला किया है। जून तक आपको इस खास वीडियो कॉलिंग सेवा के लिए कोई पैसा नहीं देना पड़ेगा।

24 घंटे करें यूज

इस सेवा को लेकर गूगल का कहना है कि जीमेल यूजर्स 24 घंटे तक बिना पैसा खर्च किए Google Meet का यूज कर सकते है। हालांकि अगर यूजर्स इस सेवा का इस्तेमाल 24 घंटे से ज्यादा करेंगे तो शायद उन्हें इसके लिए भुगतान करना पड़ेगा।

Google Hangout बना Google Meet

आपको बता दें कि अभी पिछले साल ही Google Hangout का नाम बदलकर Google Meet रखा गया। जिसके बाद कंपनी ने सितंबर से Gmail यूजर्स के लिए इस सेवा को मुफ्त किया और फिर इसकी तारीख 31 मार्च 2021 तक बढ़ा दी गई। वहीं अब कंपनी ने इस सेवा को Gmail यूजर्स के लिए जून तक बढ़ाने का ऐलान कर दिया है।

Apoorva chandel

Apoorva chandel

Next Story