×

Google Circle To Search में आ रहा धांसू फीचर, मिलेगी खास सुविधा

Google Circle To Search एक AI फीचर है, जो यूजर्स को स्क्रीन पर दिखने वाली चीज की पूरी डिटेल्स सर्किल करने पर बता देता है। अब इस फीचर में और अपडेट आने वाला है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 6 April 2024 5:19 AM GMT
Google Circle To Search में आ रहा धांसू फीचर, मिलेगी खास सुविधा
X

Google Circle To Search: गूगल ने कुछ महीने पहले ही अपने पिक्सेल स्मार्टफोन में यूजर्स के लिए खास सुविधा शुरू की है, जिसका नाम है सर्कल टू सर्च फीचर। ये एक AI फीचर है, जो यूजर्स को स्क्रीन पर दिखने वाली चीज की पूरी डिटेल्स सिर्फ सर्किल करने पर ही दिखा देता है। अब वहीं गूगल अपने इस AI फीचर को और ज्यादा बेहतर बनाने की तैयारी में है। जिसके बाद अब इस फीचर में बड़ा अपडेट देखने को मिलेगा। तो ऐसे में आइए जानते हैं गूगल सर्कल टू सर्च फीचर के नए अपडेट के बारे में:

Google Circle To Search में मिलेगी रियल टाइम ट्रांसलेशन

Google Circle To Search फीचर में यूजर्स को अब जल्द ही रियल टाइम ट्रांसलेशन की सुविधा मिलने वाली है। Popular Android Specialist मिशाल रहमान ने जानकारी देते हुए कहा कि, कई यूजर्स को स्क्रीन पर दिखने वाली टेक्स्ट के लिए Real Time में ट्रांसलेशन टूल मिला है। जिसके बाद यूजर्स सर्किल टू सर्च फीचर के जरिए स्क्रीन पर दिखने वाले किसी भी टेक्स्ट को सर्किल या किसी भी शेप में घेरेंगे तो ये AI फीचर वहां पर लिखे टेक्स्ट का उसी समय ट्रांसलेट कर देगा। इस फीचर से यूजर्स को बड़ी राहत मिलने वाली है। हालांकि, गूगल ने अभी तक अपने इस फीचर की ऑफिशियल घोषणा नहीं की है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि, जल्द ही कंपनी द्वारा इसकी घोषणा कर दी जाएगी। फिलहाल ये फीचर कुछ चुनिंदा यूजर्स के लिए ही है। फिल्हाल इस फीचर की टेस्टिंग की जा रही है।


सर्किल टू सर्च फीचर इन स्मार्टफोन में उपलब्ध है

Samsung Galaxy S24, Samsung Galaxy S24 Plus, Samsung Galaxy S24 Ultra, Samsung Galaxy S23, Samsung Galaxy S23 Plus, Samsung Galaxy S23 Ultra, Samsung Galaxy Z Fold5, Samsung Galaxy Z Flip5, Pixel 6, Pixel 6 Pro, Pixel 7, Pixel 7 Pro,P ixel 7a, Pixel 8, Pixel 8 Pro

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story