×

जून में बंद हो जाएगा Google का ये खास ऐप, जानिए वजह

गूगल कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए जून से मोबाइल शॉपिंग ऐप को बंद करने का एलान कर दिया है।

Shraddha
Published By Shraddha
Published on: 12 April 2021 9:34 AM GMT
जून में बंद हो जाएगा Google का ये खास ऐप, जानिए वजह
X

 गूगल मोबाइल शॉपिंग ऐप बंद हो रहा 

नई दिल्ली : गूगल कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए एक ऐप को बंद करने का एलान कर दिया है। आपको बता दें किजून में बंद हो जाएगा Google का ये खास ऐप, जानिए वजह बताया जा रहा है कि अब यूजर्स इस एप को जून महीने से इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे। वैसे यह ऐप एंड्राइड के साथ ios यूजर्स के लिए उपलब्ध है।

गूगल कंपनी ने 9 to 5 गूगल के जरिए मोबाइल शॉपिंग ऐप को बंद करने का एलान किया है। बताया जा रहा है कि कुछ दिन यह एप शॉपिंग के लिए इस्तेमाल नहीं होगा। कंपनी अपने यूजर्स कह रही है कि अगर किसी का गूगल मोबाइल शॉपिंग ऐप का कोई डेटा है तो यूजर्स उस डेटा को कहीं सुरक्षित करना काफी बेहतर होगा।

हजारों ऑनलाइन स्टोर्स से शॉपिंग करने की सुविधा देती है

गूगल कंपनी अपने यूजर्स को भरोसा दिला रही है कि उसकी तरफ से शॉपिंग टैब और गूगल ऐप सहित अन्य गूगल प्लेटफार्म पर नए - नए फीचर्स की सुविधा दी जाएगी। इस नए फीचर्स के जरिए यूजर्स अपने प्रोडक्ट की खोज और खरीदारी को काफी आसान बनाएगा। यह कंपनी अपने यूजर्स को हजारों ऑनलाइन स्टोर्स से शॉपिंग करने की सुविधा देती है।

गूगल मोबाइल शॉपिंग ऐप बंद हो रहा

गूगल मोबाइल शॉपिंग ऐप

आपको बता दें कि गूगल मोबाइल शॉपिंग ऐप को इस समय बंद करने का फैसला लिया है जब कंपनी सर्च, इमेज सर्च और यू -ट्यूब सर्च के जरिए शॉपिंग करने की सुविधा में इजाफा कर रही है। बताया जा रहा है कि गूगल कंपनी सर्चिंग को बेहतर बनाने के लिए ऑग्मेंटेड रियलिटी फीचर को जोड़ सकती है। कंपनी ने इस शॉपिंग ऐप को जून महीने तक बंद करने का फैसला किया है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha

Shraddha

Next Story