×

Google Map New Features: गूगल पर आने वाला है शानदार फीचर, अब मैप बताएगा बिल्डिंग का Entry और Exit Point

Google Map New Features: में यूजर्स को अब नया फीचर मिलने वाला है। जिससे यूजर्स पैसे और समय दोनों की बचत कर सकेंगे। यूजर्स के लिए भी इस फीचर का इस्तेमाल करना आसान होने वाला है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 7 March 2024 5:31 AM GMT
Google Map New Features
X

Google Map New Features

Google Map New Features: गूगल अक्सर अपने यूजर्स के लिए बेहतर फीचर्स लाता रहता है। अब एक बार फिर गूगल यूजर्स के एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए नए फीचर को लाने की तैयारी में है। गूगल मैप को बेहतर बनाने के लिए कंपनी एक नए फीचर पर काम कर रही है। जिसके आने के बाद यूजर्स के पैसे और समय दोनों ही बच सकेंगे।

यूजर्स को पता होगा बिल्डिंग का Entry और Exit Point

दरअसल Google Map में यूजर्स को अब नया फीचर मिलने वाला है। जिससे यूजर्स पैसे और समय दोनों की बचत कर पाएंगे। बता दें Google टेक्नोलॉजी पर लगातार काम कर रहा है। गूगल का ये नया फीचर यूजर्स की काफी मदद करने वाला है। दरअसल गूगल मैप को लेकर कंपनी एक ऐसे फीचर पर काम कर रही है जिससे आपको बिल्डिंग का एंट्री और एग्जिट पॉइंट पहचानने में मदद मिलेगी। इस फीचर के आने से यूजर्स को बड़ी राहत मिल सकेगी।


बता दें समय बचाने के लिए ये फीचर सबसे बेस्ट साबित होगा। इसकी मदद से यूजर्स आसानी से समय बचा पाएंगे क्योंकि सीधा एंट्री पर ही उतरेंगे और ये फीचर आपकी कंफ्यूजन को काफी तक दूर भी करने वाला है। यूजर्स के लिए भी इस फीचर का इस्तेमाल करना आसान होने वाला है। हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब गूगल मैप में ऐसे बदलाव किए गए हैं। इससे पहले भी कई ऐसे बदलाव किए गए हैं जिससे यूजर्स को काफी फायदा हुआ है। दरअसल कई बार गूगल मैप यूजर्स को रास्त पहचानने में परेशानी होती है। लेकिन अब इसमें भी बदलाव कर दिया गया है। फिल्हाल अभी इस फीचर को टेस्ट भी किया जा रहा है। जिसके बाद Google Pixel 7a में आपको ये टेस्ट मिल रहा है। बता दें इसे लोकेशन का ही पार्ट माना जाएगा क्योंकि लोकेशन नेविगेट करने में आपको इससे काफी आसानी होगी।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story