×

Google Meet App हुआ अपडेट, ऑटो जूम के साथ मिलेगा लेटेस्ट फीचर्स

गूगल मीट ऐप में नए इंटरफेस, ऑटो जूम के साथ लेटेस्ट फीचर्स का सपोर्ट मिलेगा। ऑनलाइन मीटिंग को काफी आकर्षक बनाएगा।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Shraddha
Published on: 22 April 2021 8:57 AM GMT
गूगल मीट ऐप में नए इंटरफेस
X

कांसेप्ट फोटो (सौजन्य से सोशल मीडिया)

नई दिल्ली : गूगल कंपनी ने गूगल मीट ऐप (Google Meet App) को अपडेट करने का फैसला किया है। आपको बता दें कि अगले महीने इस ऐप में बदलाव देखने को मिलेगा। बताया जा रहा है कि गूगल मीट ऐप में नए इंटरफेस, ऑटो जूम के साथ लेटेस्ट फीचर्स (Latest features) का सपोर्ट मिलेगा। जो ऑनलाइन मीटिंग (Online meeting) को काफी आकर्षक बनाएगा।

बताया जा रहा है कि गूगल मीट ऐप को बेहतर बनाने के लिए इसमें वीडियो फीड से लेकर बॉटम बार को जोड़ा जाएगा। आपको बता दें कि इस नए फीचर्स की मदद से यूजर्स अपने हिसाब से ऑनलाइन मीटिंग को कंट्रोल कर सकेंगे। अगले महीने से यूजर्स अपने लैपटॉप, डेक्सटॉप यह स्मार्टफोन पर इस लेटेस्ट फीचर्स का सपोर्ट मिलेगा। ऑटो जूम ऑटोमेटिक आपके चेहरे को जूम करेगा।

गूगल मीट ऐप में मिलेगा खास फीचर

गूगल की तरफ से गूगल मीट ऐप में हाइड फीचर ऐप दिया जायेगा। जिसकी मदद से ऑनलाइन मीटिंग के दौरान खुद को हाइड भी कर सकते हैं। आपको बता दें कि गूगल मीट के इस ऐप में प्रस्तुतकर्ता को आत्मविश्वास को बढ़ाने के लिए पिनिंग और अनपिनिंग में भी सुधार किया जाएगा। ऑटो जूम फीचर की मदद से अन्य यूजर्स आपको आसानी से देख सकेंगे।

कांसेप्ट फोटो (सौजन्य से सोशल मीडिया)

आपको बता दें कि गूगल ने पिछले साल गूगल मीट ऐप के लिए न्वॉइज कैंसिलेशन फीचर जारी कर दिया था। गूगल मीट ऐप पर यह टूल आसपास की आवाज को कैंसिल कर देता है। यह ऑटोमैटिक होता है। न्वॉइज कैंसिलेशन का यह फीचर मीटिंग के लिए काफी मदद करता है।

Shraddha

Shraddha

Next Story