×

Google जल्द लाने जा रहा है खास फीचर, यूजर्स को मिलेगी बड़ी राहत, बदल जाएगा Calling का अंदाज

Google Update: गूगल कॉलिंग ऐप को लेकर तैयारी में लगा हुआ है। जिसके बाद अब कॉलिंग का अंदाज बदल जाएगा। हालांकि इससे यूजर्स को बड़ी राहत मिलने वाली है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 10 March 2024 8:51 AM GMT
Google जल्द लाने जा रहा है खास फीचर, यूजर्स को मिलेगी बड़ी राहत, बदल जाएगा Calling का अंदाज
X

Google Latest Update: गूगल अक्सर अपने यूजर्स के लिए नए नए फीचर्स को पेश करता रहता है। एक बार फिर गूगल यूजर्स के बेहतरीन एक्सपीरियंस के लिए नया फीचर लाने की तैयारी में है। जिसके बाद कॉलिंग का अंदाज बदलने वाला है। इससे यूजर्स को बड़ा फायदा मिलने वाला है। हालांकि, कंपनी फिलहाल नए फीचर की टेस्टिंग गूगल फोन एप के बीटा वर्जन पर कर रही है।

अब बदल जाएगा कॉलिंग का अंदाज

गूगल जल्द अपना नया फीचर पेश करने की तैयारी में है। जिसके बाद कॉलिंग का अंदाज बदलने वाला है। दरअसल गूगल जल्द ही अपने फोन एप (Phone app) का एक नया वर्जन रिलीज करेगा। जिसके बाद व्हाट्सएप कॉल की हिस्ट्री (Whatsapp Call History) भी कॉलिंग एप में दिखाई देने वाली है।


फिल्हाल कंपनी इस नए फीचर की टेस्टिंग गूगल फोन एप के बीटा वर्जन पर कर रही है। वहीं कई यूजर्स ने तो नए वीडियो कॉल शॉर्टकट फीचर को फोन एप में होने की पुष्टि भी कर दी है। बता दें गूगल फोन एप में गूगल मीट का भी ऑप्शन देने वाला है। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो पिक्सल फोन और अन्य डिवाइस में इस नए फीचर को देखा भी गया है। इतना ही नहीं कई यूजर्स ने X पर गूगल फोन एप के इस अपकमिंग फीचर का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है।

यूजर्स द्वारा शेयर किए गए स्क्रीनशॉट में व्हाट्सएप कॉल की हिस्ट्री गूगल फोन कॉल एप में देखा गया। इसके अलावा वीडियो कॉल और मैसेज की हिस्ट्री भी नजर आए। हालांकि, यह फीचर कुछ लोगों को पसंद नहीं आई है, जिसको लेकर कुछ यूजर्स ने तो नाराजगी भी जताई है। दरअसल यूजर्स का कहना है कि, व्हाट्सएप पर आमतौर पर लोग निजी बातें करते हैं और एप को लॉक भी रखते हैं। ऐसे में यह नया फीचर व्हाट्सएप की इस प्राइवेसी को खत्म कर रहा है। हालांकि, अभी ये कन्फर्म नहीं हुआ है कि फोन एप का यह नया फीचर सिर्फ व्हाट्सएप को सपोर्ट करेगा या फिर टेलीग्राम और सिग्नल जैसे एप्स को भी सपोर्ट करने वाला है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story