×

Google Update: गूगल ने किया बड़ा अपडेट, अब कुछ ऐसा दिखेगा साइन-इन पेज

Google New Update: Google के साइन-इन पेज की नई डिजाइन रिलीज कर दी गई है और सभी यूजर्स को इसका अपडेट 4 मार्च 2024 से मिल जाएगा।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 24 Feb 2024 4:58 AM GMT
Google Update: गूगल ने किया बड़ा अपडेट, अब कुछ ऐसा दिखेगा साइन-इन पेज
X

Google New Update: गूगल अक्सर समय समय पर नए नए फीचर्स को पेश करता रहता है। अब हाल ही में गूगल ने अपने लॉगिन और लॉगिन पेज में बदलाव किया है। गूगल ने 6 साल बाद, यह बदलाव किया है। दरअसल Google के साइन-इन पेज की नई डिजाइन रिलीज कर दी गई है और सभी यूजर्स को इसका अपडेट 4 मार्च 2024 से मिल जाएगा। वहीं पुराना साइन-इन इंटरफेस पूरी तरह से खत्म हो जाएगा।

Google ने साइन-इन पेज में किया बदलाव

दरअसल Google ने साइन-इन पेज को इंटरफेस या डिजाइन को बदल दिया है। हालांकि, साइन-इन स्टेप में कोई बदलाव नहीं हुआ है लेकिन पेज का लुक बदल गया है। नए इंटरफेस को फोल्डेबल और रेगुलर दोनों फोन को ध्यान में रखते हुए अपडेट किया गया है। जानकारी के लिए बता दें कि, नए पेज पर भी आपको ऑटो फिल के ऑप्शन दिखेंगे। Google के साइन-इन पेज की नई डिजाइन यूजर्स को काफी पसंद आएगी।


बता दें सभी यूजर्स को इसका अपडेट 4 मार्च 2024 तक मिल जाएगा। दरअसल Google के पेज पर पिछले काफी समय से साइन-इन पेज पर एक नया बैनर दिखा रहा है। जो दर्शाता है कि यूजर्स को एक नया लॉगिन पेज मिलेगा। पेज के बैनर पर लिखा था ‘जल्द आ रहा है नए रूप में’। कंपनी अपने साइन-इन पेज को और अधिक बेहतर बनाने और अनुभव को बेहतर बनाने का काम कर रही है। जिसके बाद अगले दो हफ्तों में पुन: डिज़ाइन किया गया Google साइन-इन पेज दिखना शुरू हो जाएगा। ये नया इंटरफेस वेब और मोबाइल पर भी दिखाई देगा।

बता दें यह बदलाव वर्कस्पेस एडमिन और पर्सनलाइज्ड यूजर्स दोनों के लिए ही काम करेगा। नए डिजाइन का रोलआउट पहले से ही शुरू हो चुका है, जो नया साइन-इन पेज 4 मार्च तक कंप्लीट हो जाएगा। ध्यान रखें कि यूजर अगर ब्राउजर के पुराने संस्करण का इस्तेमाल कर रहे हैं तो उन्हें नया पेज नहीं दिखेगा।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story