×

Google Pixel 6a Flipkart Offers: फ्लिपकार्ट पर Google Pixel 6a की कीमत हुई कम, जल्द खरीदें फ़ोन

Google Pixel 6a Sale: Google Pixel 6a पर छूट मिली है और स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर अब तक की सबसे कम कीमत पर बिक रहा है। हैंडसेट 43,999 रुपये के लॉन्च मूल्य से केवल 29,999 रुपये में बिक्री कर रहा है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 27 Feb 2023 1:08 AM GMT
Google Pixel 6a Sale
X

Google Pixel 6a Sale(photo-social media)

Google Pixel 6a Sale: Google Pixel 6a पर छूट मिली है और स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर अब तक की सबसे कम कीमत पर बिक रहा है। हैंडसेट 43,999 रुपये के लॉन्च मूल्य से केवल 29,999 रुपये में खुदरा बिक्री कर रहा है। इसके अलावा, उपभोक्ताओं को अपने एचडीएफसी बैंक डेबिट या क्रेडिट कार्ड का उपयोग करते समय 1,000 रुपये की छूट मिल सकती है। इसके अलावा, फ्लिपकार्ट फ्लिपकार्ट-एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से की गई खरीदारी पर 5 प्रतिशत का इनाम और 20,000 रुपये के अधिकतम मूल्य के साथ एक्सचेंज चुनने का विकल्प प्रदान कर रहा है।

क्या आपको अभी Pixel 6a खरीदना चाहिए?

स्टॉक एंड्रॉइड, मजबूत कैमरों और चालाक प्रदर्शन के साथ एक चिकना फोन खोजने वाला कोई भी व्यक्ति Pixel 6a को 29,999 रुपये की मौजूदा रियायती कीमत पर खरीदने पर विचार कर सकता है। हालाँकि, एक या दो महीने बाद इस सौदे का कोई मतलब नहीं होगा, क्योंकि Google मई तक वैश्विक बाजारों में लंबे समय से अफवाहित Pixel 7a की घोषणा करेगा। Pixel 7a में 90Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले, अपडेटेड कैमरा और Google Tensor G2 चिप से लेकर कई सुधार लाने की उम्मीद है।

Google Pixel 6a स्पेसिफिकेशन

Google Pixel 6a 6.1-इंच FHD रिज़ॉल्यूशन OLED पैनल के साथ 60Hz रिफ्रेश रेट और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ आता है। हैंडसेट एक Google Tensor चिप द्वारा संचालित है जिसे 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। Google Pixel 6a को स्टॉक Android 12 के साथ लॉन्च किया गया था, लेकिन तब से इसे Android 13 में अपडेट कर दिया गया है। ऑप्टिक्स के बारे में बात करते हुए, Google Pixel 6a (रिव्यू) डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें प्राइमरी 12MP प्राइमरी कैमरा और 12MP अल्ट्रा- शामिल है। चौड़े कोण के लेंस। फ्रंट में, हैंडसेट सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8MP कैमरा के साथ आता है। Google Pixel 6a फीचर लिस्ट में मैजिक इरेज़र, रियल टोन, फेस अनब्लर, टॉप शॉट, डुअल एक्सपोज़र कंट्रोल और बहुत कुछ शामिल हैं। अंत में, फोन में 18W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ 4,410mAh की बैटरी मिलती है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story