×

जबरदस्त डिज़ाइन के साथ जल्द सामने आएगा गूगल पिक्सेल 7a, इमेज हुई लीक

लीक हुई छवियों के अनुसार, Pixel 7a लगभग Pixel 7 सीरीज़ के समान है, जिसमें नुकीले किनारों के साथ एक वर्गाकार डिज़ाइन है।

Anjali Soni
Published on: 13 March 2023 11:16 AM GMT
जबरदस्त डिज़ाइन के साथ जल्द सामने आएगा गूगल पिक्सेल 7a, इमेज हुई लीक
X

Google Pixel 7a Design Leaked: Pixel 7a Google की आगामी मध्य-श्रेणी की पेशकश होगी जो Pixel 6a को सफल बनाएगी, और 10 मई को I/O 2023 शो में शुरू होने की उम्मीद है। जबकि हम आधिकारिक घोषणा की प्रतीक्षा कर रहे हैं, टिपस्टर नियमित अंतराल पर फोन के बारे में नए विवरण सामने लाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। अब लेटेस्ट, ये कुछ इमेज डिज़ाइन को पूर्ण महिमा और आश्चर्यजनक रूप से दिखाती हैं, यह हाल के पिक्सेल फोनों के लगभग समान दिखता है। Pixel 7a को काले रंग में देखा जा सकता है लेकिन लॉन्च के समय अन्य विकल्प भी हो सकते हैं। लीक हुई हैंड्स-ऑन इमेज फास्टबूट स्क्रीन दिखाती हैं, जो यह भी कन्फर्म करती है कि फोन 8GB LPDDR5 सैमसंग रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज से लैस होगा। साथ ही 6GB वर्जन भी हो सकता है।

Pixel 7a स्पेसिफिकेशन (design and specification)

हाल के लीक के अनुसार, Google Pixel 7a को 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.1-इंच FHD OLED डिस्प्ले के साथ शिप करने के लिए इत्तला दे दी गई है। फ़ोन को Pixel 7 सीरीज़ के समान Tensor G2 चिपसेट के साथ शिप किए जाने की संभावना है। SoC को 8GB LPDDR5 रैम और 128GB UFS 3.1 स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। हैंडसेट के एंड्रॉइड 13 ओएस को बॉक्स से बाहर करने की संभावना है। प्रकाशिकी पर चलते हुए, Pixel 7a को 64MP Sony IMX787 सेंसर और 12MP सेकेंडरी सेंसर के साथ आने के लिए तैयार किया गया है। अफवाहें हैं कि सेल्फी शूटर 10.8MP यूनिट हो सकता है, जो कि Pixel 7 और Pixel 7 Pro जैसा ही है। फोन के 5W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने की संभावना है। Pixel 7a के मई में लॉन्च होने की उम्मीद है।

लीक हुई छवियों के अनुसार, Pixel 7a लगभग Pixel 7 सीरीज़ के समान है, जिसमें नुकीले किनारों के साथ एक वर्गाकार डिज़ाइन है। सेल्फी स्नैपर और सभी कोनों पर सममित बेजल्स के लिए एक केंद्र-स्थित पंच-होल कटआउट है। पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर दायें किनारे पर हैं। शीर्ष भाग में शोर रद्द करने के लिए द्वितीयक माइक्रोफोन होता है। निचले किनारे पर दो स्पीकर वेंट और एक यूएसबी टाइप-सी स्लॉट है। फोन के पीछे वह जगह है जहां आपको दोहरे कैमरे और एक एलईडी फ्लैश रखने के लिए क्षैतिज पट्टा मिलता है। पैनल कांच का बना प्रतीत होता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story