×

Google Pixel 7a New Color: बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान मिलेगा Google Pixel 7a का नया कलर ऑप्शन, जाने कितनी होगी कीमत

Google Pixel 7a New Color: Google भारत में Pixel 7a में एक नया रंग विकल्प ला रहा है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 2 Oct 2023 12:51 PM GMT
Google Pixel 7a New Color
X

Google Pixel 7a New Color(photo-social media)

Google Pixel 7a New Color: Google भारत में Pixel 7a में एक नया रंग विकल्प ला रहा है। फोन आधिकारिक तौर पर भारत में फ्लिपकार्ट के माध्यम से बेचा जाता है और रिटेलर ने अब इस नए शेड को अपनी बिग बिलियन डे सेल में सूचीबद्ध किया है। डिवाइस को मई में Google I/O 2023 इवेंट के दौरान देश में लॉन्च किया गया था। चलिए जाने नए कलर ऑप्शन पर नजर डालते हैं।

भारत में नया Google Pixel 7a कलर ऑप्शन

Google Pixel 7a लॉन्च के बाद से तीन रंग विकल्पों, सी, चारकोल और स्नो में उपलब्ध है। यह नया रंग विकल्प आकर्षक कोरल रंग है। यह वैरिएंट अन्य देशों में उपलब्ध था, लेकिन लॉन्च के समय यह भारत में नहीं आया। फ्लिपकार्ट ने इसे सूचीबद्ध किया है और बीबीडी बिक्री पर इसे छेड़ा भी है। Google Pixel 7a की कीमत रु। भारत में इसकी कीमत 43,999 रुपये है और यह सिंगल 8GB रैम/128GB स्टोरेज वेरिएंट में आता है। बिग बिलियन डे सेल के दौरान डिवाइस पर छूट मिल सकती है और रिटेलर 5 अक्टूबर को भारत में Google Pixel मॉडल की बिक्री कीमतों का खुलासा करेगा।

जाने सभी डिटेल

Google 4 अक्टूबर को वैश्विक स्तर पर Pixel 8 सीरीज भी लॉन्च कर रहा है। यह सीरीज फ्लिपकार्ट के जरिए भारत में भी आ रही है और अगले दिन प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगी। इसमें बिल्कुल नया कैमरा सेटअप, डिज़ाइन और Tensor G3 चिपसेट होने की उम्मीद है। इसमें कई ऑफर आपके आंखो के सामने होंगे जो आपके लिए कई बेहतर ऑप्शन में से एक है। गूगल पिक्सल 7ए (कोरल) 6.1 इंच OLED डिस्प्ले के साथ आता है. इसमें फुल HD+ (2400 × 1080 पिक्सल) रिजॉल्यूशन मिलता है। इस स्मार्टफोन में गूगल Tensor G2 चिपसेट की सपोर्ट मिलती है इसके अलावा Titan M2 सिक्योरिटी चिपसेट भी दिया गया है, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 ओएस पर चलता है. आपको 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। गूगल का फोन 4385mAh बैटरी की पावर के साथ आता है. इसमें 18W फास्ट चार्जिंग और Qi वायरलेस चार्जिंग की सपोर्ट दी गई है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story