×

Google Pixel 8 Pro Series: गूगल पिक्सल 8 प्रो सीरीज के ये स्मार्ट फोन सर्किल टू सर्च के साथ फोटोमोजी जैसी कई नई खूबियों से होंगें लैस

Google Pixel 8 Pro Series: दिग्गज टेक कम्पनी मार्केट अपने प्रोडक्ट्स को कई अपडेट्स देने जा रही है। जिसमें खासतौर से पहला नाम गूगल पिक्सल प्रो स्मार्ट फोन का आता है।

Jyotsna Singh
Published on: 26 Jan 2024 11:02 AM GMT
Google Pixel 8 Pro Series: गूगल पिक्सल 8 प्रो सीरीज के ये स्मार्ट फोन सर्किल टू सर्च के साथ फोटोमोजी जैसी कई नई खूबियों से होंगें लैस
X

Google Pixel 8 Pro Series: टेक कम्पनी अपने बेहद लोकप्रिय स्मार्टफोन गूगल पिक्सल में अब ग्राहकों को नए अनुभव प्रदान करने के लिए कई शानदार अत्याधुनिक फीचर्स को शामिल करने जा रही है। इन नए फीचर्स में आज कल बेहद पॉपुलरिटी बटोर रहा फीचर सर्किल टू सर्च का नाम भी शामिल है। हाल ही में सैमसंग गैलेक्सी ने भी अपने लेटेस्ट मॉडल गैलेक्सी S24 में विस्तार इस फीचर को शामिल किया है। 31 जनवरी से ही सर्किल टू सर्च फीचर के साथ आने वाली सैमसंग गैलेक्सी S24 सीरीज की बिक्री भी शुरू होने जा रही है। इसी के साथ गूगल ने अपने पिक्सल वॉच में ऑटोमेटिक ऑडियो स्विचिंग फीचर भी जोड़ रही है। वहीं थर्मामीटर सेंसर, लेटर ड्राफ्टिंग जैसे फीचर्स का भी उपयोग इसके यूजर्स कर सकेंगे। मिली जानकारियों के आधार पर इस बात की उम्मीद की जा रही है कि गूगल कंपनी अगामी 31 जनवरी से सर्किल टू सर्च फीचर को अपने यूजर्स के लिए पेश कर देगी। आइए जानते हैं इस बारे में विस्तार से-

ये नए फीचर्स पेश करने जा रही गूगल कंपनी

दिग्गज टेक कम्पनी मार्केट अपने प्रोडक्ट्स को कई अपडेट्स देने जा रही है। जिसमें खासतौर से पहला नाम गूगल पिक्सल प्रो स्मार्ट फोन का आता है। जिसमे सर्कल टू सर्च तकनीक को शामिल करने के साथ ही गूगल अपने पिक्सल वॉच में अपडेट देने के बाद अब ऑटोमेटिक ऑडियो स्विचिंग फीचर को भी शामिल करने जा रही है।

इस फीचर की खूबियों की बात करें तो पिक्सल बड्स प्रो को अपनी पिक्सल वॉच से किसी भी पिक्सल फोन या पिक्सल टैबलेट पर आसानी से स्विच कर सकते हैं।

इसी के साथ गूगल की बेहतरीन अपडेट में शामिल पिक्सल 8 प्रो के थर्मामीटर सेंसर का नाम आता है।कंपनी ने इस तरह से थर्मामीटर का उपयोग करने के लिए फूड एंड ड्रग एडमिनिस्ट्रेशन की स्वीकृति भी प्राप्त कर ली है। यूजर्स इस नए फीचर के आने के बाद गूगल पिक्सल 8 प्रो स्मार्ट फोन पर बिल्ट-इन थर्मामीटर का भी इस्तेमाल कर सकेंगे।

यूजर्स अब इसका उपयोग शरीर का तापमान जांचने के लिए कर सकते हैं।

वहीं गूगल द्वारा दिए जा रहे अपडेट्स के तहत गूगल मैजिक कंपोज फीचर को भी स्मार्ट फोन के साथ शामिल कर रही है। इस फीचर की मदद से यूजर्स को ड्राफ्ट किए गए किसी मैसेज को रीराइट करने की सुविधा उपलब्ध मिलेगी।

इसी के साथ गूगल कम्पनी ने अपडेट के तहत एक शानदार फीचर अपने मैसेज ऐप के साथ फोटोमोजी को जोड़ा है।

इस खास फीचर की खूबियों की बात करें तो यूजर्स को गूगल AI की मदद से तस्वीरों को लाइव फील देने की सुविधा का लाभ मिलता है। कंपनी आज से फीचर्स को यूजर्स को पेश कर रही है।

Admin 2

Admin 2

Next Story