×

Google Pixel 8 हुआ सस्ता, मिल रहा भारी डिस्काउंट, जानें फीचर्स

Google Pixel 8 Price: अगर आप गूगल पिक्सल के फैन हैं तो आपके पास अच्छा मौका है इस फोन को खरीदने का। कंपनी Google Pixel 8 पर बंपर डिस्काउंट ऑफर दे रही है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 26 Jun 2024 11:40 AM GMT
Google Pixel 8 Price
X

Google Pixel 8 Price

Google Pixel 8 Price: अगर आप गूगल पिक्सल के फैन हैं तो आपके पास अच्छा मौका है इस फोन को खरीदने का। दरअसल कंपनी अपने तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन Google Pixel 8 पर बंपर डिस्काउंट ऑफर दे रही है। जिसका फायदा उठाकर आप इस फोन को बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। इस फोन के फीचर्स भी काफी अच्छे हैं। तो आइए जानते हैं Google Pixel 8 पर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर के बारे में विस्तार से:

Google Pixel 8 पर मिल रहा छूट

गूगल पिक्सल 8 पर कंपनी बंपर डिस्काउंट ऑफर दे रही है। Google Pixel 8 (8GB+128GB) को आप फ्लिपकार्ट से बेहद सस्ते दाम में ऑर्डर कर सकते हैं। इस फोन की कीमत 75,999 रुपए है और यूजर्स इस फोन को 18% डिस्काउंट के बाद 61,999 रुपए में खरीद सकते हैं। साथ ही इस पर कई बैंक ऑफर्स भी दे रही है। इसके अलावा Flipkart UPI Transaction पर अलग से डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है। साथ ही कंपनी एक्सचेंज ऑफर के तहत इस फोन पर और ज्यादा डिस्काउंट ऑफर मिल सकता है।


दरअसल अगर आप पुराना स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट को वापस करते हैं तो इस पर आपको अलग से डिस्काउंट ऑफर मिल सकते हैं। बता दें कि, एक्सचेंज करने पर यूजर्स को 55 हजार रुपए की छूट मिल सकती है। लेकिन ये डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करता है। इस फोन का फीचर्स भी काफी अच्छा है।

Google Pixel 8 के फीचर्स (Google Pixel 8 Features):

Google Pixel 8 के फीचर्स की बात करें तो इस फोन का फीचर्स काफी अच्छा है। इस फोन में 6.2 इंच की Full HD+ Display मिलती है। Google Pixel 8 का कैमरा भी काफी अच्छा है। ये फोन डुअल रियर कैमरा के साथ आता है। इस फोन का प्राइमरी कैमरा 50MP का मिलने वाला है। इस फोन में 10.5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। इसके अलावा google pixel 8 फोन में 4575 mAh की बैटरी दी गई है और इस फोन में Tensor G3 Processor मिलता है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story