×

Google Pixel 8 Series Unboxing: गूगल पिक्सेल 8 सीरीज का अनबॉक्सिंग वीडियो आया सामने, देखें कैसा होगा फ़ोन

Google Pixel 8 Series Unboxing Videos: भले ही Google आधिकारिक तौर पर 4 अक्टूबर को Pixel 8 सीरीज़ लॉन्च कर रहा है

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 3 Oct 2023 10:07 AM GMT
Google Pixel 8 Series Unboxing Videos
X

Google Pixel 8 Series Unboxing Videos(Photo-social media) 

Google Pixel 8 Series Unboxing Videos: भले ही Google आधिकारिक तौर पर 4 अक्टूबर को Pixel 8 सीरीज़ लॉन्च कर रहा है, हम लीक के माध्यम से स्मार्टफ़ोन के बारे में बहुत कुछ जानते हैं, फ़ोन की पूरी स्पेसिफिकेशन शीट से लेकर Pixel 8 और Pixel 8 Pro की कीमतों तक। लेटेस्ट लीक दोनों फोनों की पूरी तरह से अनबॉक्सिंग है, जबकि अलग से, पिक्सेल 8 प्रो के गीकबेंच प्रदर्शन स्कोर भी सामने आए हैं।

यहां देखें Google Pixel 8, Pixel 8 Pro अनबॉक्सिंग की वीडियो

Pixel 8 और Pixel 8 Pro अनबॉक्सिंग वीडियो PBKreviews द्वारा पोस्ट किए गए हैं, जो लीक के बजाय लॉन्च के बाद अपने डिस्सेम्बली के लिए अधिक जाने जाते हैं। फिर भी, यहां वीडियो पर एक नजर डालें ASMR वीडियो में Google Pixel 8 को हेज़ल और Pixel 8 Pro को ओब्सीडियन रंग विकल्पों में दिखाया गया है। वीडियो में यूएसबी टाइप-सी केबल, यूएसबी ए टू सी एडाप्टर, एक स्टार्टअप गाइड और फोन वाले रिटेल बॉक्स दिखाए गए हैं। काफ़ी विशिष्ट. हमेशा की तरह कोई चार्जिंग एडॉप्टर नहीं है।

Google Pixel 8 Pro गीकबेंच

अलग से, Pixel 8 Pro को टिपस्टर रेवेग्नस द्वारा बेंचमार्किंग प्लेटफॉर्म गीकबेंच पर देखा गया था, गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार, Pixel 8 Pro ने सिंगल-कोर टेस्ट में 1,760 अंक और मल्टी-कोर टेस्ट में 4,442 अंक हासिल किए। यह Pixel 7 Pro की तुलना में काफी सुधार है, जिसने समान परीक्षणों में 1,444 और 3,793 अंक प्राप्त किए। टेन्सर-संचालित पिक्सेल अभी भी हाई-एंड एंड्रॉइड फ्लैगशिप से पीछे हैं। उदाहरण के लिए, स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 के साथ Realme GT 5 ने सिंगल और मल्टी-कोर टेस्ट में 2,011 और 5,305 स्कोर किया। इसके पीछे कारण यह है कि Google अपने स्वयं के चिपसेट में लेटेस्ट कोर का उपयोग करने से कतराता है। Google द्वारा Pixel 6 सीरीज़ के साथ स्नैपड्रैगन प्रोसेसर को हटाने के बाद, Pixel 8 Pro इन-हाउस Tensor G3 चिपसेट के साथ आएगा। Tensor G3 SoC नए कोर और नए 1+4+4 लेआउट के साथ आएगा। गीकबेंच लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि Pixel 8 Pro 12GB रैम और Android 14 के साथ आएगा।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story