×

Google Pixel 8a Design: गूगल पिक्सेल 8a के रेंडर हुए लीक, फ़ोन में होगा छोटा डिस्प्ले

Google Pixel 8a Design: Pixel 8-सीरीज़ के लॉन्च के कुछ ही दिनों बाद, Pixel 8a के रेंडर सामने आए हैं। ए-सीरीज़ पिक्सेल फोन के डिज़ाइन संकेतों को शेयर करता है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 11 Oct 2023 8:15 AM GMT (Updated on: 11 Oct 2023 8:15 AM GMT)
Google Pixel 8a Design
X

Google Pixel 8a Design(Photo-social media) 

Google Pixel 8a Design: Pixel 8-सीरीज़ के लॉन्च के कुछ ही दिनों बाद, Pixel 8a के रेंडर सामने आए हैं। ए-सीरीज़ पिक्सेल फोन के डिज़ाइन संकेतों को शेयर करता है। हमें हैंडसेट के स्क्रीन आकार और कद के बारे में कुछ महत्वपूर्ण डिटेल भी मिलते हैं। आइए इस पर भी नज़र डालें कि हम Pixel 8a स्पेक्स के बारे में अब तक क्या जानते हैं। साथ ही ये पिछली सीरीज से कैसे अलग है चलिए जानते हैं।

जाने Google Pixel 8a की डिज़ाइन डिटेल

OnLeaks द्वारा लीक किए गए रेंडर के अनुसार, Pixel 8a अपने रियर वाइज़र के कारण Pixel 8 और 8 Pro जैसा दिखता है। ऐसा प्रतीत होता है कि इसमें दो कैमरे हैं। यहां तक ​​कि एलईडी फ्लैश मॉड्यूल भी उन प्रीमियम मॉडलों के समान ही स्थित है। जो बात स्पष्ट रूप से उल्लेखनीय है और जो बात पहले बताई गई थी और अफवाह थी, वह है डिवाइस के कुछ पुराने आईफ़ोन की तरह गोल किनारे। साइड फ्रेम से अलग है। किनारों पर पावर बटन, वॉल्यूम रॉकर, सिम ट्रे और सेल्युलर एंटीना मार्किंग भी है। यहां तक ​​कि ऊपरी हिस्से में भी एक एंटीना लाइन है। यहां, आपको एक माइक होल और एक अल्ट्रावाइड-बैंड एंटीना मार्किंग भी दिखाई देगी। नीचे की तरफ USB-C पोर्ट और स्पीकर ग्रिल है। Pixel 8a का सुझाया गया आयाम 152.1 x 72.6 x 8.9 मिमी है, जिसका अर्थ है कि यह Pixel 7a से छोटा हो सकता है।

यहां देखें Google Pixel 8a के स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले: नए Google Pixel 8a लीक में दावा किया गया है कि डिवाइस का स्क्रीन साइज़ लगभग 6.1 इंच है। यह Pixel 8 के 6.2-इंच पैनल से छोटा होगा। Pixel 8 और Pixel 8 Pro की तुलना में बेज़ेल्स अधिक ध्यान देने योग्य हैं, विशेषकर ठुड्डी। फ्रंट कैमरे के लिए होल पंच कटआउट है।

सीपीयू: उम्मीद है कि Google इस डिवाइस को Tensor G3 SoC के साथ पावर देगा। ऐसा माना जाता है कि यह अन्य Pixel 8 फोन पर पाए जाने वाले चिप का अंडरक्लॉक्ड वर्जन है। अगस्त में देखी गई कथित गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार, डिवाइस ने सिंगल-कोर टेस्ट में 1218 अंक और मल्टी-कोर परफॉर्मेंस टेस्ट में 3175 अंक हासिल किए।

जीपीयू और अन्य विशेषताएं: इस सीपीयू को माली-जी715 जीपीयू के साथ जोड़ा जा सकता है। यहां आपको टाइटन जी2 सिक्योरिटी चिप और कुछ एआई ट्रिकरीज भी मिलने की संभावना है।

मेमोरी: उसी गीकबेंच उपस्थिति से पता चला कि डिवाइस में 8 जीबी रैम है। हमें डिवाइस के साथ अधिक रैम और स्टोरेज विकल्प मिल सकते हैं।

रंग: Pixel 8a क्रीम रंग और नीले रंग में आ सकता है। इसके और भी प्रकार हो सकते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story