×

Google Pixel 8a Price: इस दिन गूगल पिक्सल 8a स्मार्टफोन होगा लांच, जानिए डिटेल

Google Pixel 8a Smartphone Price: गूगल पिक्सल 8a की खूबियों की बात करें तो इस हैंडसेट में 27W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद है।

Jyotsna Singh
Published on: 8 March 2024 10:11 AM GMT
Google Pixel 8a Smartphone Price Check Full Specification
X

Google Pixel 8a Smartphone Price Check Full Specification 

Google Pixel 8a Price: गूगल कम्पनी के स्मार्टफोन अपनी एडवांस टेक्नोलॉजी और फीचर्स के चलते एक खास वर्ग के बीच बेहद पसंद किए जाते हैं। अपने यूजर्स के लिए टेक दिग्गज कंपनी गूगल जल्द ही अपने पिक्सल 8a स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है। हमेशा यूजर्स को कुछ खास फीचर्स से चौकाने वाली ये कंपनी अपने आगामी मॉडल में भी ऐसे ही कुछ बेहतरीन फीचर्स को शामिल करने वाली है। इसी तर्ज पर 2023 अक्टूबर में भी गूगल ने पिक्सल 8 और पिक्सल 8 प्रो को पेश कर खासा लोकप्रियता हासिल की थी। अब इसके अगामी स्मार्टफोन पिक्सल 8a को कम्पनी इसी साल मई तक मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। वहीं इस फोन के आधिकारिक लॉन्च से पहले ही इससे जुड़ी जानकारियों का खुलासा हो गया है। आइए जानते हैं अपकमिंग स्मार्टफोन गूगल पिक्सल 8a से जुड़े डिटेल्स के बारे में विस्तार से...

गूगल पिक्सल 8a फीचर्स

टेक कम्पनी गूगल के अपकमिंग स्मार्टफोन गूगल पिक्सल 8a की खूबियों की बात करें तो इस हैंडसेट में 27W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद है। इसी के सात इस स्मार्टफोन में FHD+ पिक्सल रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.1 इंच की डिस्प्ले को शामिल किया जा सकता है।

दमदार परफार्मेंस के लिए इस फोन को गूगल के टेंसर G3 चिपसेट से लैस कर 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ कनेक्ट किए जाने की भी उम्मीद है। कंपनी इस साल मई में न्यू गूगल पिक्सल 8a स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है।

गूगल पिक्सल 8a कीमत

गूगल पिक्सल 8a की कीमत की बात करें तो पिक्सल 8a के 128GB स्टोरेज वाले बेस वेरिएंट की शुरुवाती कीमत 570 यूरो वहीं भारतीय राशि के अनुसार लगभग 51,000 रुपये है।इसके 256GB स्टोरेज वेरिएंट की अनुमानित कीमत 630 यूरो भारतीय मुद्रा में लगभग 56,000 रुपये होने की संभावना है।

इसी के साथ इस स्मार्टफोन के कलर वेरिएंट्स की बात करें तो पिक्सल 8a के दोनों स्टोरेज वेरिएंट के लिए सभी रंग उपलब्ध नहीं हो सकते हैं। लेकिन अटकलों के आधार पर ये लाइट ब्लू, मिंट, ओब्सीडियन और पोर्सिलेन रंग विकल्पों में लॉन्च किया जा सकता है। रिपोर्ट के अनुसार, पिक्सल 8a की कीमत पिक्सल 7a से अधिक हो सकती है और इसे 4 रंगों में पेश किया जा सकता है।

Admin 2

Admin 2

Next Story