×

Google Pixel 9 Update: लॉन्च से पहले फीचर्स लीक, जाने यूजर्स को क्या मिलने वाला है ये खास ?

Google Pixel 9 Feature: Google अपने अपकमिंग स्मार्टफोन पिक्सल 9 सीरीज पर इन दिनों काम कर रहा है। जिसका फीचर भी लीक हो चुका है।पिछली सीरीज की तुलना में जरूरी अपग्रेड के साथ लॉन्च किया जाएगा।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 24 March 2024 11:53 AM GMT
Google Pixel 9 Update: लॉन्च से पहले फीचर्स लीक, जाने यूजर्स को क्या मिलने वाला है ये खास ?
X

Google Pixel 9 Feature: अगर आप गूगल पिक्सेल के अपकमिंग स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी जल्द ही Google Pixel 9 को लॉन्च करने की तैयारी में हैं। हालांकि, इस फोन के लॉन्च होने से पहले ही इसका फीचर सामने आ गया है। इस फोन का फीचर्स लीक हो गया है। जिसके बाद ये अनुमान लगाया जा रहा है कि, फोन में कई दमदार फीचर्स मिलने वाले हैं। तो आइए जानते हैं Google Pixel 9 में क्या क्या मिलेंगे फीचर्स:

Google Pixel 9 में क्या-क्या मिलेंगे फीचर्स

दरअसल Google अपने अपकमिंग स्मार्टफोन पिक्सल 9 सीरीज पर इन दिनों काम कर रहा है। जिसका फीचर भी लीक हो चुका है। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि, इसे पिछली सीरीज की तुलना में कई जरूरी अपग्रेड के साथ लॉन्च किया जाएगा। वहीं गूगल का कहना है कि, वे अडैप्टिव टच फीचर पर भी काम कर रहे है। दरअसल कंपनी इस नए फीचर को पिक्सल स्मार्टफोन यूजर्स के लिए रोलआउट कर सकती है। बता दें इस फीचर को पिछले साल एंड्रॉइड 14 QPR3 Beta 1 पर भी देखा गया था। अब रिपोर्ट की मानें तो, एडेप्टिव टच Pixel 9 और Pixel 9 Pro मॉडल में उपलब्ध होगा।


Google Pixel 9 सीरीज के फीचर्स की बात करें तो इसमें अडैप्टिव टच फीचर (Adaptive Touch) में मिलेगा। इसके अलावा पिछले साल ही गूगल ने अपनी Pixel 8 सीरीज में स्क्रीन प्रोटेक्टर डिटेक्टर फीचर को रोलआउट किया है। ऐसे में इस अपडेट में अपडेट में एडेप्टिव टच को P24 फीचर के रूप में लेबल किया गया है। इसके अलावा भी इस सीरीज में और भी कई अन्य स्पेसिफिकेशन मिलने वाले हैं।

Google Pixel 9 की लॉन्च डेट

Google Pixel 9 की लॉन्च डेट की बात करें तो गूगल पिक्सल 9 सीरीज के लॉन्च को लेकर कंपनी की ओर से कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि, कंपनी गूगल पिक्सेल 9 सीरीज को अगले कुछ महीनों में लॉन्च कर सकती है। ऐसे में उम्मीद ये भी जताई जा रही है कि, गूगल इस सीरीज को इसी साल भारत में लॉन्च करेगी।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story