×

Google Pixel 9 Price: लॉन्च से पहले लीक हुई डीटेल्स, तगड़े होंगे फीचर्स

Google Pixel 9 Price in India: यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। लॉन्च से पहले ही इस फोन के फीचर्स लीक हो चुके हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 22 May 2024 3:30 AM GMT (Updated on: 22 May 2024 3:30 AM GMT)
Google Pixel 9 Price in India
X

Google Pixel 9 Price in India

Google Pixel 9 Price in India: अगर आप नए स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। गूगल अपने अपकमिंग स्मार्टफोन गूगल पिक्सल 9 सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी जल्द ही अपने Google Pixel 9 Series को लॉन्च करेगी। लेकिन इस फोन के लॉन्च होने से पहले ही इसके डीटेल्स लीक हो गए हैं। इस सीरीज के तहत कंपनी अपने तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन Pixel 9 Pro और Pixel 9 Pro XL को लॉन्च करेगी। जिसकी फोटो भी सामने आई है।

Google Pixel 9 Series के Google Pixel 9 Pro और Pixel 9 Pro XL में ट्रिपल-कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 0.5x, 1x और 5x लेंस हैं। Google Pixel 9 में 6.24 इंच और Google Pixel 9 Pro में 6.34 इंच की डिस्प्ले है। Google Pixel 9 Pro XL में 6.73 इंच की डिस्प्ले है। वहीं इस सीरीज से पहले Google Pixel 8 Pro में 6.7 इंच AMOLED की डिस्प्ले है। तो ऐसे में आइए जानते हैं कि Google Pixel 9 सीरीज के फीचर्स, लॉन्च डेट और कीमत के बारे में:

Google Pixel 9 सीरीज के फीचर्स, लॉन्च डेट और कीमत (Google Pixel 9 Series Features)

Google Pixel 9 सीरीज के फीचर्स, लॉन्च डेट और कीमत की बात करें तो इस सीरीज में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। इस सीरीज के तहत कंपनी तीन अलग-अलग मॉडल Pixel 9 (Tokay), Pixel 9 Pro (Caiman) और Pixel 9 Pro XL (कोमोडो) को लॉन्च करने वाली है।

Google Pixel 9 में 12GB+128GB स्टोरेज मिल सकती है और Google Pixel 9 Pro में 16GB+128GB स्टोरेज दी गई है। ये स्मार्टफोन मार्केट में 128GB न्यूनतम स्टोरेज ऑप्शन के साथ आ सकती है तो Google Pixel 9 में 12GB RAM तक आ सकती है। Google Pixel 8 के सभी स्टोरेज और रैम कॉन्फिगरेशन 8GB RAM के साथ लॉन्च हुए थे।


Google Pixel 9 के डिस्प्ले (Google Pixel 9 Display) की बात करें तो इस फोन में 6.24 इंच की डिस्प्ले है, वहीं Pixel 9 Pro में 6.34 इंच की डिस्प्ले और Google Pixel 9 Pro XL में 6.73 इंच की डिस्प्ले मिलती है। Google Pixel 8 में यूजर्स की ओर से 6.20 इंच की डिस्प्ले मिलती है।

Google Pixel 9 फोन प्रो कैमरे देगा और साथ ही कॉम्पैक्ट साइज भी मिलेगा। वहीं सभी स्मार्टफोन की डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है। Google Pixel 9 में 0.5x और 1x ड्यूल कैमरा सेटअप मिलता है। वहीं Google Pixel 9 Pro और Pixel 9 Pro XL में ट्रिपल-कैमरा सेटअप दिया गया है, जो 0.5x, 1x और 5x लेंस के साथ आता है। इतना ही नहीं Google Pixel 9 में UWB की कमी हो सकती है, 9 Pro और 9 Pro XL को सपोर्ट करते हैं। इसके अलावा इस फोन में और भी कई अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स हैं।

Google Pixel 9 सीरीज की कीमत (Google Pixel 9 Price)

Google Pixel 9 सीरीज की कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत को लेकर कंपनी की ओर से फिल्हाल कोई खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन कंपनी जल्द ही इस फोन को लेकर खुलासा कर सकती है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story