×

Google Pixel 9 में मिलेगा ये खास फीचर, डीटेल्स आई सामने

Google Pixel 9 की डीटेल्स इस फोन के लॉन्च होने से पहले ही लीक हो गई है। जिसके मुताबिक ये फोन कई तगड़े फीचर्स के साथ मार्केट में आएंगे।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 13 April 2024 2:45 AM GMT (Updated on: 13 April 2024 2:46 AM GMT)
Google Pixel 9 में मिलेगा ये खास फीचर, डीटेल्स आई सामने
X

Google Pixel 9: अगर आप गूगल पिक्सेल के अपकमिंग मॉडल का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। लेकिन इससे पहले ही गूगल पिक्सेल 9 का फीचर लीक हो गया है। इस स्मार्टफोन में यूजर्स को कई दमदार फीचर्स मिलेंगी। गूगल जल्द ही पिक्सल सीरीज के तहत 3 नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। तो ऐसे में आइए जानते हैं गूगल पिक्सेल 9 के नए फीचर्स के बारे में:

गूगल पिक्सेल 9 के फीचर्स (Google Pixel 9 Features):

गूगल पिक्सेल 9 में यूजर्स को कई बेहतरीन फीचर्स मिलने वाला है। इस फोन की डीटेल्स सामने आई है। जिसके बाद ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि, गूगल पिक्सेल में यूजर्स को तगड़े फीचर्स मिलेंगे। इस फोन में यूजर्स को 6.03-इंच डिस्प्ले मिल सकता है। साथ ही इस फोन में फ्लैट-स्क्रीन भी देखने को मिल सकती है। लीक हुई डेट्सल्स से ये उम्मीद की जा रही है कि, कंपनी इस बार Pixel 9 सीरीज में XL वेरिएंट भी पेश करने की तैयारी में है।

वहीं गूगल पिक्सेल 9 की डिजाइन की बात करें तो, गूगल Pixel 9 राउंड कार्नर और एक फ्लैट डिस्प्ले के साथ आ सकता है। ये फोन पंच-होल सेल्फी कैमरा से भी लैस होगा। वहीं फ्लैट फ्रेम के दाईं ओर पावर बटन और वॉल्यूम Key भी मिलने वाली है। ऐसा कहा जा रहा है कि, गूगल के इस अपकमिंग फोन का स्क्रीन साइज पिछले Pixel 8 मॉडल की तुलना में थोड़ा छोटा हो सकता है।


इसके अलावा Pixel 9 में यूजर्स को एडेप्टिव टच देखने को भी मिलने वाला है। साथ ही फोन को पावर देने के लिए इसमें Google का लेटेस्ट Tensor G4 चिप भी दिया जा सकता है। दरअसल शुरुआत में कई लीक्स में इस नए चिप को लेकर दावा भी कर दिया गया था, लेकिन वहीं अब हालिया रिपोर्ट्स में भी बताया गया है कि कंपनी इस न्यू चिप को 2025 में पेश कर सकती है। ऐसे में इस बार हमें गूगल के फोन में भी पुराना चिपसेट देखने को मिल सकता है।

वहीं, अगर सॉफ्टवेयर की बात करें तो Pixel 9 में हमें Android का लेटेस्ट Android 15 देखने को मिल सकता है। इससे यूजर्स को एक स्मूथ और बेहतर एक्सपीरियंस मिलेगा। बता दें कि, Google इस नए फोन में कई AI फीचर्स को भी पेश करने की तैयारी में है, जिसमें Google की जेमिनी AI के साथ एक नया गूगल असिस्टेंट भी यूजर्स को देखने को मिल सकता है।

इसके अलावा गूगल पिक्सेल 9 में और भी कई अन्य स्पेसिफिकेशन हो सकते हैं। जिसके बारे में आने वाले कुछ ही दिनों में जानकारी सामने आ सकती है। हालांकि, गूगल इस फोन को कब लॉन्च करेगा इसे लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि, कंपनी जल्द ही इसे लेकर घोषणा कर सकती है। वहीं इसकी कीमत के बारे में भी अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है। हालांकि, इस फोन से जुड़े और भी कई अन्य डीटेल्स सामने आ सकते हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story