×

Google Pixel 9 Price: कैमरे में होगा बड़ा बदलाव, iphone को टक्कर देगा ये स्मार्टफोन, जानें डिटेल्स

Google Pixel 9 Price: कंपनी जल्द ही Google Pixel 9 को लॉन्च करने की तैयारी में है। Google Pixel 9 स्मार्टफोन Iphone को कड़ी टक्कर देगा।इस फोन के कैमरे में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 28 March 2024 11:53 AM GMT
Google Pixel 9 Price: कैमरे में होगा बड़ा बदलाव, iphone को टक्कर देगा ये स्मार्टफोन, जानें डिटेल्स
X

Google Pixel 9 Price: अगर आप गूगल पिक्सल के अपकमिंग मॉडल का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी जल्द ही Google Pixel 9 को लॉन्च करने की तैयारी में है। दरअसल कंपनी ने पिछले साल अक्टूबर में अपने फ्लैगशिप सीरीज Google Pixel 8 को लॉन्च किया था। लेकिन अब Google Pixel 9 फोन के लॉन्च होने से पहले ही इसका फीचर लीक हो गया है। जिसके बाद ये उम्मीद की जा रही है कि, Google Pixel 9 स्मार्टफोन Iphone को कड़ी टक्कर देगा। इस फोन के कैमरे में भी बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Google Pixel 9 में क्या क्या फीचर्स मिलेंगे:

Google Pixel 9 में मिलेंगे ये फीचर्स (Google Pixel 9 Features)

Google Pixel 9 फोन को कंपनी जल्द लॉन्च करने की तैयारी में है। लेकिन सामने आई नई रिपोर्ट के मुताबिक, Google Pixel 9 Pro में आईफोन की तरह प्लैट एज और राउंडेट कैमरा बार मिल सकता है। इतना ही नहीं Google Pixel 9 Pro में ट्रिपल-कैमरा सेटअप भी हो सकता है।


दरअसल Google Pixel 9 Pro में करीब 6.5 इंच का फ्लैट डिस्प्ले मिल सकता है। साथ ही Google ने सेल्फी कैमरे में एक पंच-होल कटआउट भी देगा, इसमें रेंडरर्स डिस्प्ले के सभी चार किनारों पर पतले बेजेल्स होंगे। इसके अलावा इस फोन में आपको एक प्लैट फ्रेम मिलेगा, जिसमें पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर दाईं ओर होंगे। वहीं इस डिवाइस के निचले हिस्से में यूजर्स को USB टाइप-C पोर्ट, स्पीकर ग्रिल और सिम कार्ड ट्रे मिलने की उम्मीद हैं। इतना ही नहीं Google Pixel 9 में एमएमवेव एंटीना कवर और एक माइक्रोफोन होगा। इसके अलावा Google Pixel 9 Pro के कैमरा बम्प में एक ट्रिपल-कैमरा सेटअप मिल सकता है, जिसमें स्टैंडर्ड वाइड कैमरा सेंसर के साथ एक टेलीफोटो सेंसर भी होगा। ऐसे में इन फीचर्स के सामने आने के बाद उम्मीद की जा रही है कि, Google Pixel 9 स्मार्टफोन iPhone को कड़ी टक्कर देने वाला है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story