×

Google Pixel 9 Pro Details: कई खास फीचर्स से लैस होगा गूगल पिक्सल 9 प्रो स्मार्ट फोन, जानकारियां हुईं लीक, जानिए डिटेल

Google Pixel 9 Pro Price and Details: गूगल पिक्सल 9 प्रो में शामिल फीचर्स की बात करें तो प्रमुख टेक लीकर स्टीव एच.मैकफली ने गूगल पिक्सल 9 प्रो के कथित रेंडर और स्पेसिफिकेशन से जुड़ी कई जानकारियों को साझा किया है।

Jyotsna Singh
Published on: 25 Jan 2024 11:47 AM GMT
Google Pixel 9 Pro Price and Details
X

Google Pixel 9 Pro Price and Details

Google Pixel 9 Pro Price and Details: गूगल कम्पनी के बेहतरीन स्मार्टफोन गूगल पिक्सल आईफोन की तर्ज पर लोगों के बीच खासा लोकप्रिय माने जाते हैं। पिछले साल 2023 में मेड बाय गूगल इवेंट के दौरान ही कम्पनी ने अपने गूगल पिक्सल 8 स्मार्टफोन सीरीज को लॉन्च किया था। वहीं कुछ ही समय के भीतर कम्पनी ने इस फोन का अगला वर्जन पिक्सल 9 प्रो स्मार्टफोन को पेश करने की तैयारी कर रही है। उम्मीद की जा रही है कि गूगल अक्टूबर महीने में अपने पिक्सल 9 स्मार्टफोन सीरीज की घोषणा करेगी। इस स्मार्ट फोन के कुछ डिटेल्स का खुलासा हुआ हैं। आइए जानते हैं इस बारे में विस्तार से-

गूगल पिक्सल 9 प्रो फीचर्स Google Pixel 9 Pro Features)

गूगल पिक्सल 9 प्रो में शामिल फीचर्स की बात करें तो प्रमुख टेक लीकर स्टीव एच.मैकफली ने गूगल पिक्सल 9 प्रो के कथित रेंडर और स्पेसिफिकेशन से जुड़ी कई जानकारियों को साझा किया है। उनके द्वारा दी गई इन्फॉर्मेशन के अनुसार गूगल के आगामी पिक्सल 9 प्रो फोन के शीर्ष पर MMवेव एंटीना कवर और एक माइक्रोफोन मौजूद मिलता है।

ये स्मार्ट फोन बॉक्स के बाहर एंड्रॉयड 15 पर बूट करेगा और यह कंपनी के इन-हाउस टेंसर G4 चिपसेट से लैस हो सकता है। इसके साइज की बात करें तो 6.5 इंच की डिस्प्ले के साथ इसका साइज 162.7x76.6x8.5 मिमी होने की उम्मीद की जा सकती है।

वहीं गूगल के मौजूदा मॉडल पिक्सल 8 प्रो का साइज़ 162.6x76.5x8.8 मिमी है। इसमें 6.7 इंच की डिसप्ले को शामिल किया गया है।

पिक्सल 9 प्रो डिज़ाइन (Google Pixel 9 Pro Design)

अगामी गूगल पिक्सल 9 प्रो की डिजाइन की बात करें तो इसका डिज़ाइन पिक्सल फोल्ड के समान हो सकता है। इसके रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप को शामिल किया जा सकता है। साथ ही कंपनी इसमें गूगल का टेम्परेचर सेंसर भी दे सकती है।पिक्सल 9 प्रो में उपलब्ध कैमरा बार रेंडर को देख कर इस बात का अनुमान लगाया जा रहा है कि एक फिर से डिजाइन किए गए कैमरा बार के तौर पर पिक्सल 9 प्रो में किनारे बिलकुल फ्लैट मिल सकते हैं। बुलेट जैसे आकार का कैमरा मौजूदा मॉडल से बिलकुल अलग है। ये आइलैंड डिवाइस के किनारों के साथ जोड़ा नहीं गया है। यह पिक्सल फोल्ड के कैमरा बार जैसा दिखता है।

Admin 2

Admin 2

Next Story