Google Pixel 9 Pro XL: धांसू फीचर्स के साथ लॉन्च होगा ये फोन

Google Pixel 9 Pro XL: गूगल जल्द ही अपने नए अपकमिंग स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी अगले हफ्ते भारत और ग्लोबल मार्केट में अपने स्मार्टफोन्स को लॉन्च करेगी।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 13 Aug 2024 10:15 AM GMT
Google Pixel 9 Pro XL
X

Google Pixel 9 Pro XL 

Google Pixel 9 Pro XL: गूगल जल्द ही अपने नए अपकमिंग स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी अगले हफ्ते भारत और ग्लोबल मार्केट में अपने स्मार्टफोन्स को लॉन्च करेगी। हालांकि लॉन्च से पहले ही Google Pixel 9 Pro XL की कीमत और फीचर्स लीक हो गए हैं। ये स्मार्टफोन दमदार बैटरी, बड़ी स्क्रीन और Tensor G4 प्रोसेसर के साथ आ सकता है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Google Pixel 9 Pro XL के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में विस्तार से:

Google Pixel 9 Pro XL के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Google Pixel 9 Pro XL Features, Launch Date And Price):

Google Pixel 9 Pro XL के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Google Pixel 9 Pro XL Features, Launch Date And Price) की बात करें तो इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। डिस्प्ले की बात करें तो Google Pixel 9 Pro XL में 6.8-inch का OLED डिस्प्ले मिल सकता है, जो 3000 Nits की पीक ब्राइटनेस के साथ आएगा।


स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए इस फोन में गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 दिया जा सकता है। ये स्मार्टफोन Google Tensor G4 प्रोसेसर के साथ आ सकता है। इस फोन में Titan M2 सिक्योरिटी चिप दिया जा सकता है। Google इस फोन को Android 14 के साथ लॉन्च करने की तैयारी में है। जो बाद में अपडेट हो जाएगा। इस फोन में 50MP + 48MP + 48MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। वहीं फ्रंट में इस फोन के 42MP का कैमरा मिल सकता है। ये फोन 16GB RAM और 1TB तक के स्टोरेज के साथ आ सकता है।

Google Pixel 9 Pro XL की कीमत (Google Pixel 9 Pro XL Price):

Google Pixel 9 Pro XL की कीमत (Google Pixel 9 Pro XL Price in India) की बात करें तो Google Pixel 9 Pro XL में 16GB RAM और 128GB से 1TB तक का स्टोरेज मिल सकता है। इस फोन की कीमत 92,300 रुपए हो सकती है। ये कीमत इसके बेस वेरिएंट की होगी। वहीं इस फोन के 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 1.01 लाख रुपए हो सकती है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story