×

Google Pixel Buds Offers: इस डील्स को हाथ से न जाने दे, अभी सस्ते में खरीद ले Google Pixel बड्स

Google Pixel Buds Offers: Google Pixel बड्स A-सीरीज़ को भारत में 2021 में 9,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। इस मूल्य टैग ने उत्पाद को देश में उपलब्ध होने वाला सबसे किफायती Google-ब्रांडेड TWS बना दिया।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 9 Oct 2023 5:15 AM GMT (Updated on: 9 Oct 2023 5:15 AM GMT)
Google Pixel Buds Offers
X

Google Pixel Buds Offers(Photo-social media) 

Google Pixel Buds Offers: Google Pixel बड्स A-सीरीज़ को भारत में 2021 में 9,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। इस मूल्य टैग ने उत्पाद को देश में उपलब्ध होने वाला सबसे किफायती Google-ब्रांडेड TWS बना दिया। हमारी समीक्षा में, हमने कहा कि पिक्सेल बड्स ए-सीरीज़ अच्छा ऑडियो, एक विनीत डिजाइन और शानदार Google सहायक एकीकरण प्रदान करता है। सेम पिक्सेल बड्स ए-सीरीज़ अब बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान फ्लिपकार्ट पर भारी छूट वाली कीमत पर उपलब्ध है।

जाने फ्लिपकार्ट पर Google Pixel बड्स A-सीरीज़ की डील कीमत

Google Pixel बड्स A-सीरीज़ फ्लिपकार्ट पर 3,999 रुपये की रियायती कीमत पर उपलब्ध है। उत्पाद पर लागू एकमात्र अतिरिक्त कार्ड छूट फ्लिपकार्ट-एक्सिस क्रेडिट कार्ड के माध्यम से 200 रुपये का कैशबैक है जो प्रभावी कीमत को 3,799 रुपये तक कम कर देता है।

Google Pixel बड्स A-सीरीज़ के स्पेसिफिकेशन

Google Pixel Buds A सीरीज इयरबड्स का डिजाइन शानदार है। यह इयरबड्स आसानी से कानों में फिट हो जाते हैं। इस इयरफोन में शानदार साउंड के लिए 12mm के डायनेमिक ड्राइवर और बास दिया गया है। हालांकि, इयरबड्स में वायरलेस चार्जिंग की सुविधा नहीं दी गई है। कंपनी का कहना है कि Google Pixel Buds A इयरबड्स में दमदार बैटरी दी गई है। इसकी बैटरी सिंगल चार्ज में पांच घंटे का बैकअप और चार्जिंग केस के साथ 24 घंटे का बैकअप देती है।

क्या आपको Google Pixel बड्स A-सीरीज़ लेनी चाहिए?

Google ब्रांड नाम और लॉन्च कीमत से 60 प्रतिशत की कमी को देखते हुए 3,999 रुपये की छूट कीमत निश्चित रूप से आकर्षक है। क्योंकि 5,000 रुपये से कम कीमत में Samsung, Realme और OPPO जैसे ब्रांडों से बेहतर विकल्प उपलब्ध हैं। Google Pixel बड्स A-सीरीज़ में एक प्रमुख विशेषता गायब है जो आजकल अधिकांश TWS इयरफ़ोन में होती है, यानी एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन (ANC)। जबकि ईयरबड्स को इस तरह से डिज़ाइन किया गया है कि वे कुछ अलगाव प्रदान कर सकें, यदि आप बेहतर स्पष्टता और बाहरी ध्वनियों में बड़ी कमी प्राप्त करना चाहते हैं तो एएनसी अधिक प्रभावी और एक आवश्यक सुविधा है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story