×

Google Pixel Fold Price in India: 10 मई को लॉन्च होगा Google Pixel Fold, सामने आए स्पेसिफिकेशन और कीमत

Google Pixel Fold Price in India: टैबलेट की तरह दिखने के लिए खुलता है। बाहरी स्क्रीन पूरे फ्रंट पैनल को घेर लेती है, जबकि पिछले हिस्से में कैमरा मॉड्यूल होता है जैसा कि हमने Pixel 7 सीरीज में देखा है।

Anjali Soni
Published on: 6 May 2023 6:14 PM GMT
Google Pixel Fold Price in India: 10 मई को लॉन्च होगा Google Pixel Fold, सामने आए स्पेसिफिकेशन और कीमत
X
Google Pixel Fold(photo-social media)

Google Pixel Fold Price and Specifications: Google 10 मई को लॉन्च होने वाले Pixel Fold के साथ फोल्डेबल फोन शामिल हो रहा है, कंपनी ने कन्फर्म किया है। एक टीज़र वीडियो जारी किया जहां यह पिक्सेल फोल्ड दिखाता है, I/O डेवलपर सम्मेलन में अपना पहला फोल्ड करने योग्य फोन लॉन्च करने की अपनी योजना कन्फर्म करता है जो अगले हफ्ते माउंटेन व्यू, कैलिफ़ोर्निया में अपने मुख्यालय में शुरू होता है।

यहां देखें गूगल पिक्सल फोल्ड की डिजाइन (Design)

टीजर 8 सेकंड का छोटा वीडियो है लेकिन इसमें पिक्सल फोल्ड का पूरा डिजाइन दिखाया गया है। किताब जैसी डिजाइन के साथ ओप्पो फाइंड एन की याद दिला दी जाएगी, जो टैबलेट की तरह दिखने के लिए खुलता है। बाहरी स्क्रीन पूरे फ्रंट पैनल को घेर लेती है, जबकि पिछले हिस्से में कैमरा मॉड्यूल होता है जैसा कि हमने Pixel 7 सीरीज में देखा है। फोल्ड के अंदर एक सेल्फी कैमरा भी है जिसे खोलने पर इस्तेमाल किया जा सकता है। टीज़ किया गया पिक्सल फोल्ड डिवाइस को कवर करने वाले चमकदार मेटल फ्रेम के साथ गोल्ड फिनिश में है। इसके चंकी बेज़ेल्स और चौड़े फ्रेम के साथ डिज़ाइन रेंडरर्स और एक कथित लाइव वीडियो के अनुरूप है जो पहले लीक हो गया था।

Google पिक्सेल फोल्ड की कीमत (Price)

Google Pixel Fold में 5.8 इंच का आउटर डिस्प्ले और 7.6 इंच का इंटीरियर डिस्प्ले होने की उम्मीद है। नया फोल्डेबल इन-हाउस Tensor G2 चिपसेट द्वारा संचालित होगा जो कि Pixel 7 सीरीज के समान है। यह भी अफवाह है कि पिक्सेल फोल्ड का वजन 280 ग्राम से अधिक होगा, और यह सबसे टिकाऊ हिंज से लैस होगा। अफवाह Google पिक्सेल फोल्ड की कीमत कथित तौर पर $ 1,700 से अधिक है जो लगभग 1.4 लाख रुपये में बदल जाती है। Google I/O सम्मेलन में जाने के लिए एक सप्ताह से भी कम समय के साथ हमें जल्द ही Pixel Fold के बारे में सब कुछ पता चल जाएगा। इस इवेंट में और भी डिवाइस लॉन्च हो रहे हैं और उनमें से एक Pixel 7a है। उम्मीद की जा रही है कि Google आखिरकार I/O 2023 में Pixel टैबलेट को आधिकारिक बना देगा।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story