×

Google Pixel Tablet: गूगल पिक्सेल टैबलेट फेसबुक मार्केटप्लेस पर लीक, 256 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा डिवाइस

Google Pixel Tablet: जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, लिस्टिंग से पिक्सेल टैबलेट के हार्डवेयर विनिर्देशों का पता नहीं चलता है। हालांकि, पिछले लीक में दावा किया गया था कि इसमें Google का इन-हाउस Tensor SoC, 10.95 इंच का डिस्प्ले, 256GB तक स्टोरेज और दो 8MP Sony IMX355 सेंसर होंगे।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 21 Dec 2022 5:51 AM GMT
Google Pixel Tablet
X

Google Pixel Tablet(photo-social media)

Google Pixel Tablet: Google पिक्सेल टैबलेट अंततः खरीदारों, या उनमें से कम से कम एक के पास आ सकता है। इसने स्पीकर डॉकिंग स्टेशन के साथ अमेरिका में फेसबुक मार्केटप्लेस पर अपनी जगह बनाई। कॉम्बो की कीमत $400 है, लेकिन हमें इसे आधिकारिक रूप में नहीं लेना चाहिए। गूगल ने मई में पिक्सल टैबलेट को टीज किया था और बाद में हमें पिक्सल 7 इवेंट के दौरान थोड़ी और जानकारी दी। हमें अक्टूबर में और जानकारी मिली। लेकिन तब से, वास्तव में कोई पिक्सेल टैबलेट समाचार नहीं आया है। रूज लिस्टिंग की इमेज जंगली में टैबलेट के साथ-साथ पिक्सेल लॉन्चर को टैबलेट के रूप में दिखाती हैं। यह वास्तविक सौदा प्रतीत होता है क्योंकि वॉलपेपर पिक्सेल 7 श्रृंखला 'पंख संग्रह' के समान है। चश्मा-वार, टैबलेट में 256 जीबी स्टोरेज है, संभवतः 6 जीबी या 8 जीबी रैम के साथ, और एक टेंसर चिप पहली या दूसरी पीढ़ी यूनिट की बैटरी 70 प्रतिशत पर है और 16 घंटे का अनुमान दिखाती है।

Google पिक्सेल टैबलेट स्पेसिफिकेशन

जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, लिस्टिंग से पिक्सेल टैबलेट के हार्डवेयर विनिर्देशों का पता नहीं चलता है। हालांकि, पिछले लीक में दावा किया गया था कि इसमें Google का इन-हाउस Tensor SoC, 10.95 इंच का डिस्प्ले, 256GB तक स्टोरेज और दो 8MP Sony IMX355 सेंसर होंगे। Google अगले साल की शुरुआत में टैबलेट लॉन्च करने की योजना बना रहा है, और हम उम्मीद करते हैं कि कंपनी लॉन्च से पहले के हफ्तों में अधिक विवरण साझा करेगी। चार्जिंग स्पीकर डॉक के लिए, यह पिक्सेल टैबलेट को बड़ी स्क्रीन वाले नेस्ट हब नेस्ट हब मैक्स की तरह में बदल देगा। टैबलेट गोदी से जुड़ जाता है और हमेशा चालू रहने वाला, हमेशा सुनने वाला Google Assistant बन जाता है।

दूसरी ओर, डॉक में टैबलेट से कनेक्ट करने के लिए Google का 'जी' लोगो, पीछे एक चार्जिंग पोर्ट और सामने की तरफ पोगो पिन हैं। यह Google के Nest स्मार्ट स्पीकर लाइनअप की तरह बुने हुए कपड़े में फ़िनिश किया गया है। टैबलेट में डिस्प्ले के चारों ओर चंकी बेज़ेल्स हैं, जिसमें टॉप बेज़ेल में फ्रंट-फेसिंग कैमरा एम्बेडेड है, स्पीकर ग्रिल्स के बायें किनारे पर एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और टॉप एज पर दो माइक्रोफोन हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story